जिले में दिखी किसान नेताओं की दबंगई, हूटर बजाते निकला राकेश टिकैत सहित समर्थकों का काफिला,नहीं दिया एंबुलेंस को पास

 
 जिले में दिखी किसान नेताओं की दबंगई, हूटर बजाते निकला राकेश टिकैत सहित समर्थकों का काफिला,नहीं दिया एंबुलेंस को पास

बाराबंकी। 


 बाराबंकी जिले में पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत और समर्थकों की दबंगई देखने को मिली। दरअसल राकेश टिकैत किसान नेता मुकेश सिंह की पुण्यतिथि में शामिल होने बाराबंकी पहुंचे थे। इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने अपने समर्थकों के साथ एक लंबा जुलूस निकला। 

यह जूलूस एक किलोमीटर लम्बा था। इस दौरान राकेश टिकैत अपने समर्थकों के साथ हूटर बजाते हुए निकल रहे थे। राकेश टिकैत के इस काफिले में मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस फंस गई एंबुलेंस को देखने के बाद भी किसान नेताओं ने एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया और वह इस काफिले में घंटों फसी रही। बता दें कि बाराबंकी जिले में पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले में राकेश टिकैत के समर्थक हूटर बजती गाड़ियों से निकल रहे थे। 

इस दौरान समर्थक गाड़ी से बाहर निकल कर सेल्फी लेते हुए आगे जा रहे थे। राकेश टिकैत के हूटर बजाते जा रहे इस काफिले को पुलिस देखते हुए भी मूकदर्शक बनी रही। बताया जा रहा है कि किसान नेता राकेश टिकैत बाराबंकी में किसान नेता मुकेश की पुण्यतिथि में शामिल होने जा रहे थे। राकेश टिकैत के इस काफिले में मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस फंस गई एंबुलेंस को देखने के बाद भी किसान नेताओं ने एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया और वह इस काफिले में घंटों फसी रही।

FROM AROUND THE WEB