कमलेश वर्मा के अवैध कब्जे के मामले को लेकर कार्रवाई की र तार धीरे

 
मलेश वर्मा के अवैध कब्जे के मामले को लेकर कार्रवाई की र तार धीरे

राज्यपाल अनंन्दीबेन पटेल के शासनादेश जारी मामला ठंडे बस्ते में

राजधानी लखनऊ 

कमलेश वर्मा के अवैध कब्जे के मामले को लेकर कार्रवाई की र तार धीरे हो गई है जहां अब तक किसी भी दशा में ध्वस्तीकरण हो जाना चाहिए तो वहीं अभी भी कमलेश वर्मा की तीन मंजिला मकान की दीवार नाली की जगह पर अवैधकब्जा कर खड़ी हुई है।

ये हाल तब है जब राज्यपाल अनंन्दीबेन पटेल के यहां से इस प्रकरण में शासनादेश जारी कर श त निष्पक्ष व कठोर कार्यवाई करने के आदेश जारी कर दिये गये है। इस बावजूद लखनऊ विकास प्राधिकरण है कि अपने मंसूबों पर जरसों नहीं चेत रहा है।

राज्यपाल अनंन्दीबेन पटेल के शासनादेश जारी मामला ठंडे बस्ते में

बतादें कि जहॉ एक तरफ प्रियदर्शनी कालोनी नं बर एल1/312 निवासी कमलेश वर्मा एलडीए को सवालों के लाल घेरे में लाने का काम कर रहें हैं तो वहीं एलडीए भी व्यवस्था दुरूस्थ करने को लेकर श त कार्यवाही कर जांच के दिशा निर्देश जारी कर कालोनी नं बर एल 1/312 निवासी कमलेश वर्मा नोटिस भेज चुका है।

जेई संजय शुक्ल

ये बात एलडीए के जेई संजय शुक्ला ने कहा जी हां इस मामले पर जब संजय शुक्ला से वार्ता हुई तो उन्होंने कहा की कालोनी की बुलन्द इमारत तय किये गये मानको को अनदेखा कर नक्शे के खिलाल बनीं जिसके चलते इस मामले पर संगीन धाराओं कार्रवाही कर नोटिस जारी कर दी गई है और जल्द से जल्द समस्या से निजात दिलाने की बात कही है।


ओएसडी अरूण कुमार ने स त जांच कर कार्यवाही के दिशा निर्देश किये जारी

ओएसडी अरूण कुमार ने कार्यवाही को लेकर तत्काल मे स त जांच कर दिशा निर्देश जारी कर दिये गयें है। उन्होंने कहा कालोनी नं बर एल 1/312 निवासी कमलेश वर्मा के कारण जो कालोनी को समस्या का सामना करना पड़ रहा इस मामले को लेकर कार्यवाही की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा की नोटिस जारी करने कर कोर्ट के वीहिप कार्यवाई की जा रही है चुकी है और आगे की भी कार्रवाई की जा रही है।
 

FROM AROUND THE WEB