जिले के बॉर्डर पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक निरीक्षण करने

पुलिस अधीक्षक महोदय आए दिन लोगों से अपील भी करते रहते हैं समाचार  के माध्यमों से भी, वा सभी थानों में भी निर्देश दे रखा है कि कोई भी अफवाह फैलाता है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए चाहे 
 
जिले के बॉर्डर पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक निरीक्षण करने 

स्वतंत्र प्रभात 

नैमिषारण्य सीतापुर पुलिस अधीक्षक सीतापुर थाना नैमिष अंतर्गत अंतर्जनपदीय बॉर्डर बरगदिया  व हथिया का निरीक्षण करने पहुंचे जहां पर व्यवस्थाओं को देखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आपको बता दें कि सीतापुर और हरदोई जिला का बॉर्डर नैमिषारण्य के बरगदिया पुल पर खत्म होता है, जो गोमती नदी पर आधा हिस्सा सीतापुर जिले में लगता है और आधा हरदोई जिले में आज सीतापुर पुलिस अधीक्षक थाना नैमिषारण्य इंचार्ज दिग्विजय पांडे बॉर्डर पर पहुंचकर वहां पर सुरक्षा की दृष्टि से रणनीति तैयार की बरगदिया पुल के अलावा हथिया जो पनाह नगर के आगे पड़ता है वहां पर पहुंचकर सुरक्षा के दिशा निर्देश दिए।

जिले की सुरक्षा व्यवस्था पुलिस अधीक्षक बड़े ही सतर्कता से और कर्तव्य निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य का निर्वाहन कर रहे हैं जो लगातार पैदल मार्च थानों में लगातार दिशा निर्देश दे रखा है कि भीड़ भाड़ इलाकों में बैंकों, ग्राहक सेवा केंद्रों, बाजारों में पैदल मार्च निकालकर कानून व्यवस्था को बनाए रखने का निर्देश व आम जनता से आए दिन अपील भी करते रहते हैं। त्योहारों की दृष्टि से भी बहुत जरूरी सुरक्षा व्यवस्था को भी मद्देनजर देखते हुए पुलिस सतर्क है आने वाले कुछ दिनों में त्यौहार भी हैं साथ ही लोगो मैं जागरूकता के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं बच्चा चोरी जैसी अफवाहों को ध्यान ना दें। सतर्कता बहुत जरूरी है मगर अफवाहों से बचें जिसके लिए पुलिस अधीक्षक महोदय आए दिन लोगों से अपील भी करते रहते हैं समाचार  के माध्यमों से भी,  वा सभी थानों में भी निर्देश दे रखा है कि कोई भी अफवाह फैलाता है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए चाहे।

   

FROM AROUND THE WEB