आवास न मिलने पर डीएम को मिलकर सुनाया दुखड़ा

- नियानुसार कार्यवाही का दिया आश्वासन

 
आवास न मिलने पर डीएम को मिलकर सुनाया दुखड़ा

- नियानुसार कार्यवाही का दिया आश्वासन

चित्रकूट ब्यूरो। 

मुख्यमंत्री आवास योजना की पात्रता सूची में नाम होने के बावजूद योजना का लाभ न मिलने से परेशान ग्रामीण महिलाओं ने बुधवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर अपना दुखड़ा सुनाया। डीएम ने सम्बंधित विभागीय अधिकारियों को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।
मानिकपुर विकासखंड के कैलाहा ग्राम पंचायत की निवासी गोमती पत्नी चैधरी, रामा देवी पत्नी विजय कुमार, चुनकी पत्नी घनश्याम ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर बताया कि प्रदेश में संचालित लाभार्थीपरक एवं कल्याणकारी योजना में पात्र वंचित परिवारों के लाभार्थ कराएं जा रहे सर्वेक्षण में मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत बनाई गई। 

पात्रता सूची में उनका नाम शामिल है। इसके बावजूद अब तक उन्हें इस योजना का लाभ नहीं मिला है। महिलाओं ने बताया कि उनके पास लखनऊ से आए फोन में आवास मिलने की जानकारी मांगी गई। साथ ही आवास मिलने के बाद की प्रतिक्रिया पूंछी गई। जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनके नाम के आवास कुछ अपात्रों को दे दिए गए है। महिलाओं ने मामले की जांच कराकर आवास दिलाए जाने की मांग की है। जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराकर विभागीय अधिकारियों को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। 

   

FROM AROUND THE WEB