पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने थाना क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

पुलिस व सीआईएसएफ जवानों की चहलकदमी से लोग आपस में चर्चा करते हुए सशंकित रहे। 
 
 पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने थाना क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर ।

विधानसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए कुमारगंज पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों ने साथ फ्लैग मार्च किया। मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के थाना कुमारगंज क्षेत्र में क्षेत्राधिकारी आर के श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने कुमारगंज ,सिधारी बाजार, जोरियम, सरायधनेठी, पालपुर तुरशमपुर , बहादुरगंज घोड़वल, इमामगंज सिधौना सहित थाना क्षेत्र के कई गांवों ने फ्लैग मार्च निकाला।  फ्लैग मार्च के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग अपने घरों से बाहर निकल आये। साथ ही पुलिस व सीआईएसएफ जवानों की चहलकदमी से लोग आपस में चर्चा करते हुए सशंकित रहे। 


वही क्षेत्राधिकारी आर के श्रीवास्तव ने कहा कि विधानसभा चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है। जिसमें किसी के बहकावे में ना आए। यदि कोई प्रलोभन देने की कोशिश करता है तो पुलिस को अवगत करायें।
थानाध्यक्ष वीर सिहं ने फ्लैग मार्च के दौरान आम जनमानस से मिलकर विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए अपील करते हुए कहां कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों व अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाऐगी। फ्लैग मार्च में एएसआई सीआईएसफ देवनाथ दत्त, कुमारगंज थाने के उपनिरीक्षक उमेश कुमार वर्मा, संतोष कुमार मौर्या, राजाराम सहित बड़ी संख्या में पुलिस व सीआईएसफ के जवान मौजूद रहे।


 

FROM AROUND THE WEB