50,000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

 
स्वतंत्र प्रभात

स्वतंत्र प्रभात 
 

 बांदा, पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन के द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान के तहत एक बार फिर बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में बाँदा एसओजी टीम को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली,बाँदा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पचास हजार रुपये इनाम घोषित था। नवागत बाँदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में चल रही है ताबड़तोड़ अपराधियों, बदमाशों, गुन्डों के खिलाफ सख्त कार्यवाही

बाँदा-बाँदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घायल विकास हजारिया शातिर बदमाश है और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है। उस पर बांदा समेत कई जिलों में लूट, हत्या समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। बांदा में पुलिस और एसओजी की टीम ने सोमवार की देर रात मुठभेड़ में पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश को धर दबोचा। मुठभेड़ में इनामी बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाँदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि बदमाश पर बांदा समेत कई जिलों में हत्या, लूट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी के मुताबिक, देर रात साढ़े दस बजे शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम पपरेंदा-तिंदवारी मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने जब उसे ललकारा तो उसने फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो उसके दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं पर जख्मी होकर गिर गया। पुलिस टीम ने उसे दबोच कर जिला अस्पताल ले गई।

बाँदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घायल विकास हजारिया शातिर बदमाश है और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है। उस पर बांदा समेत कई जिलों में लूट, हत्या समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके आपराधिक इतिहास को और खंगाला जा रहा है। बताया कि बदमाश के पास से एक तमंचा बरामद किया गया है।

FROM AROUND THE WEB