मधुबनी गंडक नदी में तैरते मिला शव चार पर एफआईआर

 
मधुबनी गंडक नदी में तैरते मिला शव चार पर एफआईआर

स्वतंत्र प्रभात-

कुशीनगर।

पश्चिमी चंपारण जिले के धनहा थाना नदी थाना क्षेत्र स्थित मधुबनी गांव के सामने बीते रविवार को गंडक नदी में एक तैरती हुई शव बरामद हुई है। मधुबनी गांव के ग्रामीणों ने शव को देखा और इसकी सूचना मुखिया राकेश चौधरी ने नदी थाना पुलिस को दिया। इस बीच शव को यूपी के एक ग्रामीण ने देखा और इसकी पहचान जटहा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पड़री पिपरपाती के महदेवा गांव निवासी हीराशंकर यादव पुुत्र बिंदेश्वरी के रूप में हुई तो इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया गया।

मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि तीन दिन पहले गांव के कयामुल जमालुद्दीन वगैरह बुला कर अपने साथ ले गए और तभी से वापस घर नहीं आए। यहां परिजन ने बताया कि इस संदर्भ में जटहा बाजार थाने पुलिस को लिखित सूचना दे दिया गया है। शव मिलते ही घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई। नदी थानाध्यक्ष प्रभात समीर ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।

इस मामले में जटहा बाजार थानाध्यक्ष रामचंद्र राम ने बताया कि बीते रविवार को विनोद यादव के द्वारा हीराशंकर यादव के अपहरण की सूचना देने के थोड़ी देर बाद यह भी बताया कि उनका शव बिहार के नदी में मिला हैं। पता चला कि भैस पड़वा खरीदने बेचने का काम करते हैं। मृतक व्यक्ति उन्ही लोगों के साथ गया था। चुकी घटना बिहार नदी थाना क्षेत्र की हैं। बिहार पुलिस की पंचनामा रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल परिजन के सूचना पर चार लोगों के  विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

   

FROM AROUND THE WEB