हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत

हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत

- घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम


बबेरु/बांदा। 

जनपद के बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड पर मंगलवार की रात्रि को सोते समय पेशाब करने के लिए उठे 40 वर्षीय व्यक्ति की 11,000 हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आने से मौत हो गई है। वहीं छत में सो रहे अन्य लोगों ने जैसे ही देखा तो एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के मिलाथू गांव का रहने वाला अश्वनी कुमार पुत्र श्री केशन 40 वर्ष यह मंगलवार को गांव के ही रहने वाले कृष्ण कुमार के बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड प्लाट पर शाम को आया था। और रात्रि में खाना खाने के बाद छत पर सोने के लिए चले गए तभी रात्रि लगभग 11 बजे अश्विनी कुमार पेशाब करने के लिए उठा तभी छत के ऊपर से निकली 11,000 हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट पर आकर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसके कारण से अश्विनी की मौत हो गई,वही छत पर कृष्ण कुमार भी लेटा हुआ था, जैसे ही देखा तो डायल 112 पीआरबी पुलिस व 108 एंबुलेंस और परिजनों को सूचना दिया। 

मौके पर पीआरबी पुलिस पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया हैं। और एंबुलेंस की मदद से बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा देखते ही परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए, मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मृतक के बड़े भाई माफतलाल ने जानकारी दिया कि मंगलवार को यह गांव से बबेरू आया था। जिसमें गांव के ही रहने वाले कृष्ण कुमार की छत पर रात्रि में सोया था। 

तभी देर रात्रि पेशाब करने के लिए उठा तभी 11000 विद्युत लाइन की चपेट में आने से मौत हो गयी, वही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि मृतका अश्विनी कुमार पांच भाई थे।जिसमें सबसे छोटा भाई था, जो किसानी व मजदूरी का कार्य करता था, मृतक के हिस्से में दो बीघे जमीन थी, मृतक के दो पुत्र और दो पुत्री हैं, जिसमें इस मौत से पत्नी सरोज कुमारी सहित पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। 

वही मकान मालिक के पुत्र कृष्ण कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की रात्रि 10रू00 बजे खाना खाने के बाद हम सभी लोग छत पर लेटे हुए थे, यह पेशाब करने के लिए उठा जिससे विद्युत लाइन की चपेट पर आ गया जिससे मौत हो गई है, रात्रि में ही अस्पताल पर लेकर आए थे,जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया हैं। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की कार्यवाही की जा रही है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel