करंट की चपेट में आने से किशोरी व बचाव के लिए पहुंचे वृद्ध की मौत

 
करंट की चपेट में आने से किशोरी व बचाव के लिए पहुंचे वृद्ध की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

चाँदा सुलतानपुर।


          शौच के लिए बाहर गई किशोरी करंट की चपेट में आ गई। चीख पुकार सुनकर बचाने पहुँचे दो चचेरे भाई घायल हो गए। इलाज के दौरान युवती सहित बृद्ध की मौत हो गई। 

           स्थानीय कोतवाली के कसाईपुर गांव के विजय की बेटी मुस्कान 18 सुबह शौच के लिए बाहर गई थी। खंभे के स्टे वायर में आ रही विजली की चपेट आ गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी गाँव तमरसेपुर के चचेरे भाई राम अनुज तिवारी और राम औतार तिवारी पहुंच कर बचाने का प्रयास करने लगे। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

करेंट की चपेट में आने राम अनुज तिवारी रामऔतार तिवारी बुरी तरह घायल हो गए । आनन-फानन में तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैंचा ले जाया गया, जहां रामअवतार के प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया लेकिन राम अनुज तिवारी व घायल मुस्कान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

 मौके पर पहुंची कोतवाली चांदा की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक मुस्कान के पिता विजय गौतम ने बताया कि मुस्कान उनकी चार संतानों में सबसे बड़ी थी। मुस्कान के बाद भाई विशाल 15 वर्ष, शगुन12, सलोनी10,वर्ष की है। एक साथ हुई हृदयविदारक घटना से गांव में कोहराम मच गया।

   

FROM AROUND THE WEB