बारात में जा रहे बाईक सवार तीन युवकों ने ट्रक ने रौंदा

तीनों चचेरे भाईयों की हुई दर्दनाक मौत
 
बारात में जा रहे बाईक सवार तीन युवकों ने ट्रक ने रौंदा

स्वतंत्र प्रभात-

बांदा।  

बाइक से बारात में शामिल होने जा रहे तीन चचेरे भाइयों को बेकाबू ट्रक ने रौद दिया। उनकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक समेत चालक मौके से फरार हो गया। मौत की खबर मिलते परिजनो  में चीखपुकार मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मटौध थाना क्षेत्र के भूरागढ निवासी दयाशाह पुत्र रामरतन की बुधवार को शादी थी। बरात मोहनपुरवा जा रही थी। पड़ोसी चचेरे भाई अजय (18)पुत्र छोटेलाल, प्रमोद (18)पुत्र रामबहादुर,कमल (28)पुत्र बिंदादीन एक ही बाइक में बैठकर बरात में शामिल होने जा रहे थे। बरात आगे निकल गई थी। जैसे ही तीनो लोग मटौध थाना क्षेत्र के गवाइन नाला मोड़ के पास पहुंचे ही थे। कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया।

तीनो लोग बाइक से उछलकर ट्रक के नीचे आ कर कुचल गए। तीनो की मौके पर मौत हो गई। इसी बीच पीछे से आ रहे कुछ अन्य बरातियों ने देखा तो घरवालो को सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही घरवालो में चीखपुकार मच गई। शादी में घर में मातम छा गया। सूचना पाकर एएसपी लक्ष्मी निवासी मित्र, सीओ सिटी राकेश स्िंाह, समेत थाना प्रभारी मय फोंर्स के साथ मौके पहुंच गए। हादसा होने के वजह से कुछ देर के जाम लग गया।

पुलिस ने किसी तरह तीनो शवो को कब्जे में लेकर आनन फानन पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तभी जाकर आवागमन चलू हो सका। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गय। उसकी तालास की जा रहा ।  

FROM AROUND THE WEB