पेड़ से लटकती युवक की मिलीलाश मचा हड़कम्प

 
पेड़ से लटकती युवक की मिलीलाश मचा हड़कम्प

बस्ती।

 बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के बोदवल बाजार निवासी वीरेन्द्र पुत्र रामहित उम्र 26 वर्ष बुधवार को मफलर का फंदा बनकर पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर लिया। खुदकुशी करने से पहले उसने परिवार वालो को ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने व एटीएम पिन भी बताया।

 युवक के फोन करने के बाद परिवार के लोग मुंडेरवा स्टेशन व आस पास उसकी तलाश करते रहे,लेकिन वह नहीं मिला। 11 बजे बाजार के पूर्वी सीवान में घास काटने गये किसी व्यक्ति ने पेड़ से लटकता शव देख शोर मचाया तो लोग पहुंच गये।


बुधवार को बोदवल बाजर पूर्वी पोखरा निवासी वीरेंद्र सुबह लगभग सात बजे अपने घर से निकला था। वीरेंद्र ने 9 बजे अपनी बहन को फोकर सूचित किया कि वह ट्रेन से कटने जा रहा है। भाई के द्वारा किये गये फोन के बारे मे बहन परिवार वालों को बता.ही रही थी कि उसने अपने भाई को फोनकर एटीएम पिन की जानकारी दिया।

 भाई ने उससे पूंछा कहां हो तो उसने मुंडेरवा रेलवे स्टेशन पर होने की बात बताई तो परिजन आनन फानन में मुंडेरवा स्टेशन पहुंच कर तालाश करने लगे,लेकिन वीरेन्द्र वहां नही मिला। 11बजे बजार के पूर्व सीवान में घास काटने गया ब्यक्ति ने महुआ के पेड़ से मुफलर से लटक रहे शव को देख शोर मचाने लगा। शोर सुनकर पहुंचे कस्बे और परिवार के लोगों ने उसकी पहचान वीरेंद्र चौहान के रूप में किया।

परिजनों ने इस घटना की जानकारी मुंडेरवा पुलिस को दिया तो घटना स्थल पर हमराह सिपाहियों और उपनिरीक्षक के साथ प्रभारी निरीक्षक ब्रजेंद्र पटेल ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। प्रभारी निरीक्षक ने पूरी जानकारी लेने के बाद पंचायतनामा की कार्यवाही पूरी करने के बाद शव को पीएम के लिए भेजवाया।

दिवंगत तीन भाईयों में सबसे छोटा था और बोदवल कस्बे में ही झोलाछाप डाक्टरी करने का काम करता था।

FROM AROUND THE WEB