ट्रक ने सड़क पार कर रहे युवक को रौंदा मौक़े पर हुई मौत

ढाई वर्ष के मासूम और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
 
ट्रक ने सड़क पार कर रहे युवक को रौंदा मौक़े पर हुई मौत

पलियाकलां खीरी-

सम्पूर्णनगर कस्बा की मिल रोड पर घर से बच्चों के लिए मूंगफली लेने निकले युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को खजुरिया रोड पर खड़ा करके फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे सुदर्शन का 32 वर्षीय पुत्र रमेश अपने बच्चों के लिए मूंगफली लेने के लिए बाजार गया था।

 वहां से पैदल घर की ओर आ रहा था। घर करीब आने पर वह सड़क पार करने लगा। तभी चीनी मिल की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग फिर भी वाहन से चिकित्सक के पास युवक को लेकर गए जहां चिकित्सक ने भी उसे मृत घोषित किया। घटना के बाद भाग रहे ट्रक का ग्रामीणों ने पीछा किया।

हालांकि चालक खजुरिया रोड पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। इधर, सूचना पर थाना प्रभारी अनिल कुमार सैनी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं ट्रक को कब्जे में कर थाना में खड़ा कर दिया गया है। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजन की तहरीर के आधार और प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों पर मुकदमा दर्ज किया गया। जानकारी हुई है कि ट्रक परसपुर निवासी किसी व्यक्ति का है।

मृतक रमेश मजदूरी कर परिवार का करता था पालन पोषण

मृतक रमेश मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बच्चों की जिद के कारण ही रात मूंगफली लेने के लिए निकला था। मृतक की पत्नी अनीता के अलावा बेटी अंशिका, आराध्या व ढाई वर्ष के मासूम अनमोल का रो-रोकर बुरा हाल है।

FROM AROUND THE WEB