दर्जनों कांग्रेसियों ने ग्रहण की समाजवादी पार्टी की सदस्यता

 
दर्जनों कांग्रेसियों ने ग्रहण की समाजवादी पार्टी की सदस्यता


स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर प्रयागराज


फूलपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत फूलपुर  के मोहल्ला शेखपुर उत्तरी निवासी फूलपुर युवजन विधानसभा अध्यक्ष कुमार मंगल के यहां एक बैठक आयोजित की गई। वहीं बैठक में कांग्रेस अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष अफरोज अहमद के साथ दर्जनों कांग्रेसियों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर अन्य पार्टी से आकर सपा की सदस्यता लेने पर स्थानीय समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया। कुमार मंगल ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा किए गए

ऐतिहासिक विकास कार्यों से प्रभावित होकर समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हर्षित पाण्डेय की अगुवाई में सपा के जिला अध्यक्ष योगेश यादव के द्वारा प्रयागराज कांग्रेस अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष अफरोज अहमद के साथ दर्जनों लोगों ने समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प भी लिया।

इस दौरान योगेश यादव ने कहा की प्रदेश में अल्पसंख्यकों को समाजवादी पार्टी ने हमेशा मान और सम्मान देने का काम किया है और आगे भी किया जाता रहेगा। इस मौके पर मोहम्मद आदिल, अशफाक अहमद, मोहम्मद कैफ, मोहम्मद अजहर, ताज अहमद, संदीप यादव, अरविंद सोनकर, जिला महासचिव, विनोद द्विवेदी आदि लोग मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB