कांग्रेस पार्टी छोड़ (ज.श.पा.) का दामन थामा

 
कांग्रेस पार्टी छोड़ (ज.श.पा.) का दामन थामा


           
स्वतंत्र प्रभात
नैनी, प्रयागराज
राहुल जायसवाल की रिपोर्ट

  जनाधार शक्ति पार्टी की चुनावी तैयारी काफी जोरों-शोरों से ज़ारी है। ऐसे में विभिन्न विधानसभा में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंपर्क व सदस्यता अभियान भी तेज़ी से चलाया जा रहा है।

 जिसमें क्षेत्रीय लोगों ने बढ़-चढ़ कर पार्टी में सदस्यता ग्रहण किया है। इस साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले जनाधार शक्ति पार्टी अपने संगठन को मजबूती देने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट गई है। ऐसे में शनिवार को कांग्रेस के एस.सी प्रकोष्ठ प्रयागराज जिलाध्यक्ष कृष्ण प्रकाश दिवाकर ने 'पंजा' का दामन छोड़ जशपा के 'माइक' को अपने हाथ में लेते हुए उत्तर प्रदेश प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किए गए।

यही नहीं कई विधानसभा से आए हुए लोगों ने भी पार्टी में पद व सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी मुखिया आशीष दीक्षित व उत्तर भारत अध्यक्ष अखिलेश शुक्ल के नेतृत्व में हुआ ।साथ ही उन्होंने पार्टी के प्रति अपने योगदान समर्पित करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि जनाधार शक्ति पार्टी को शीर्ष से भी शीर्ष तक पहुँचाने का काम करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में अपने सभी प्रत्याशियों के प्रति एक सकारात्मक परिणाम भी देने का संकल्प लेते हैं

 ताकि अन्य दलों को नेस्तनाबूद कर जनाधार शक्ति पार्टी को विधानसभा में भारी मतों से विजयी बना सके। एक तरफ जनाधार शक्ति पार्टी में जनसंपर्क व सदस्यता अभियान ज़ारी है तो वहीं दूसरी ओर विभिन्न विधानसभा में तय किए गए प्रत्याशियों द्वारा चुनावी तैयारी ज़ारी है। जहाँ प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त कर उन्हें पार्टी की नीतियों के बारे में समझाया।  

जशपा प्रदेश अध्यक्ष विनोद पटेल के नेतृत्व में प्रत्याशियों ने 'गांव-गांव, पांव-पांव' अभियान के तहत लोगों से संवाद किया। ही विनोद पटेल ने कहा की हमारी पार्टी बढ़ चढ़ कर चुनाव में हिस्सा लेगी और जीत हासिल कर जनता की हर संभव सेवा करेगी

कार्यक्रम में एस के पटेल ,सोनू भारतीया, कर्मवीर आर्य, अश्वनी तिवारी, पियूष द्विवेदी मीडिया प्रभारी, मुकेश पाल कोषाध्य, प्रियांशु तिवारी, दुर्गेश शर्मा, अमित सरोज, आयुष केशरवानी, आकाश पांडेय, अमित तेजस्वी, मुस्तकिन अंसारी आदि उपस्थित रहे।

FROM AROUND THE WEB