एलईडी लाइट चुराने पर दर्ज होगी एफआईआर

 एलईडी लाइट चुराने पर दर्ज होगी एफआईआर

अलीगढ़,उ.प्र.।

नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के अधिकारिक “सिटीजन वाटसएप ग्रुप“ में मान सरोवर कालोनी में रहने वाले डाॅ प्रभास दास गुप्ता, आहूति संस्सा ने शिकायत दर्ज की कि मानसरोवर पार्क के पास नगर निगम के दो पोल पर दो एलईडी लाइट लगी हुयी थी

देर रात्रि 2.10 बजें उक्त पोल की एलईडी लाइट, विद्युत लाइट के शटडाउन होते ही चोरी हो गयी उन्होनें शिकायत की कि “सीसीटीवी फुटेज में 2.00 बजें एक व्यक्ति पोल के पास खड़ा दिखाई देता है और 10 मिनट के शट डाउन अन्तराल में लाइट और व्यक्ति दोनों ही गायब हो जाते है इससे प्रतीत होता है कि उक्त व्यक्ति द्वारा जानबूझ कर शट डाउन कराया गया और लाइट चोरी की गयी इसमें विद्युत विभाग की भूमिका अत्यन्त गंभीर है।


नगर आयुक्त ने डाॅ प्रभास की शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुये तत्काल प्रकरण की गंम्भीरता को देखते हुये सह प्रभारी अधिकारी पथ प्रकाश अतर सिंह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात व्यक्ति की पहचान करने और एफआईआर दर्ज कराये जाने के निर्देश दिये। नगर आयुक्त ने डाॅ प्रभास दात गुप्ता की सराहना करते हुये कहा कि ऐसे जागरूक नागरिको की शहर को जरूरत है।

नगर आयुक्त ने प्रकरण की जांच के लिये सहायक नगर आयुक्त राज बहादुर सिंह को जांच अधिकारी नामित करते हुये चोरी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।
 

Comments