अमेठी में बीजेपी को झटका, स्मृति के 'दाहिने हाथ' को प्रियंका ने तोड़ा

अमेठी में बीजेपी को झटका, स्मृति के 'दाहिने हाथ' को प्रियंका ने तोड़ा

अमेठी में बीजेपी को झटका, स्मृति के 'दाहिने हाथ' को प्रियंका ने तोड़ा 

लोकसभा चुनाव के पहले फेज का चुनाव आज संपन्न हो गया। कुछ छिटपुट घटनाओं को छोड़ दें तो पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा। इन सबके बीच रायबरेली से कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नामांकन दाखिल किया। अमेठी से बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नामांकन दाखिल किया था और पीएम मोदी पर निशाना साधा था। 

रवि दत्त मिश्रा जो बीजेपी के सदस्य रहे थे और बाद में समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री भी रहे थे आज प्रियंका गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की और पार्टी की सदस्यता ले ली। रवि दत्त स्मृति ईरानी के बेहद खास बताये जाते हैं।  कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मौजूदगी में रवि दत्त मिश्रा कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है। 

सोनिया गांधी ने रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले पूजा पाठ की और रोड़ शो किया।  उनके साथ उनका पूरा परिवार साथ में है। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि भारतीय राजनीति में कुछ ऐसे लोग थे जिन्हें गुमान था कि वो इस देश के लोगों से बड़े हैं और वो कभी पराजित नहीं हो सकते हैं। पीएम मोदी को कुछ ऐसा ही लगता है कि वो अपराजेय हैं लेकिन यह चुनाव उन्हें सबक सिखा देगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments