डॉ.अरुणिमा सिन्हा ने दर्ज किया रिकॉर्ड, मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

डॉ.अरुणिमा सिन्हा ने दर्ज किया रिकॉर्ड, मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

यक़ीन हो तो कोई रास्ता निकलता है
हवा की ओट भी ले कर चराग़ जलता है...

ऐतिहासिक उपलब्धि दर्ज़ हुई... हिन्दुस्तान के खाते में.. साथ में उत्तर प्रदेश और डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के हिस्से में...

अयोध्या। डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय  खाते में एक और रिकॉर्ड दर्ज मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी कहते हैं भारत को समझना है तो उत्तर प्रदेश को समझना होगा..

अंटार्कटिका की सबसे ऊंची चोटी माउंट विंसन पर तिरंगा फहराकर डॉक्टर राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की पुरातन छात्रा और डॉक्टर लोहिया के गृह जनपद की बेटी अरुणिमा सिन्हा ने विश्व रिकॉर्ड क़ायम किया है।
आज अपनी इस उपलब्धि के साथ अरुणिमा ने माननीय मुख्यमंत्री जी से मुलाकात किया..साथ में कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित जी, एस एस आर मेडिकल कॉलेज मारीशस के चेयरमैन आरपीएन सिंह जी व अरुणिमा के पति पैरा ओलम्पिक में विजेता शूटर गौरव सिंह भी मौजूद थे।
9 दिसम्बर को अवध विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित जी ने पुरातन छात्र सभा के फ्लैग आफ समारोह में विश्वविद्यालय का ध्वज देकर अरुणिमा को विदा किया था..एस एस आर मेडिकल कॉलेज मारीशस के चेयरमैन आरपीएन सिंह जी ने मेडिकल कॉलेज और मारीशस का राष्ट्रीय ध्वज दिया था साथ में 25 लाख की सहायता भी।
    26 मई 2017 के पहले अवध विश्वविद्यालय के भविष्य को लेकर चिंता रहती थी लेकिन आचार्य मनोज दीक्षित जी के आने के बाद विश्वविद्यालय नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments