चुनाव में ईवीएम को लेकर हुई मिस हैंडलिंग पर सबक लेगा चुनाव आयोग-एल वेंकटेश्वर लू

चुनाव में ईवीएम को लेकर हुई मिस हैंडलिंग पर सबक लेगा चुनाव आयोग-एल वेंकटेश्वर लू

अयोध्या।

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू का बयान। प्रदेश में हुए तीन चरणों के चुनाव में ईवीएम को लेकर हुई मिस हैंडलिंग पर सबक लेगा चुनाव आयोग।

बाकी के चरणों में नहीं आने दी जाएगी समस्या। ईवीएम के मिस हैंडलिंग  को लेकर आई आ रही थी समस्या। चुनाव में लगे अधिकारी कर्मचारियों ने पूरी तरह से नहीं ली है ट्रेनिंग।अधूरी ट्रेनिंग के चलते तीनों चरणों में आई समस्याएं।मंडल के जिला निर्वाचन अधिकारी को सही ढंग से ट्रेनिंग देने के निर्देश। ईवीएम खराब होने की शिकायत प्रथम चरण में गाजियाबाद द्वितीय चरण में बुलंदशहर। सबसे ज्यादा ईवीएम की समस्या आई थर्ड फेस के फिरोजाबाद में।

सही ढंग से नहीं दी गई अधिकारियों कर्मचारियों को ट्रेनिंग। मिस हैंडलिंग के चलते ईवीएम में आई समस्या। ईवीएम रिप्लेसमेंट 5 प्रतिशत के अंदर-एल वेंकटेश्वर लू। कमजोर वर्गों को वोट डालने से रोकने वालो के खिलाफ गांव व मोहल्लों में लगाए जाएंगे स्काउट एनसीसी व एनएनएस के वालंटियर। यह सभी पुलिस को देंगे सूचना।

अवध विश्वविद्यालय में मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने की मंडलिय बैठक। मंडल के पांच जिलो के अधिकारी रहे मौजूद।अयोध्या मंडल के कमिश्नर आइजी डीएम एसएसपी के साथ अन्य अधिकारी भी रहे मौजूद। मतदाताओं को किया गया जागरुक।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments