सूरत में रह रहे शिक्षक के घर लाखों की चोरी

सूरत में रह रहे शिक्षक के घर लाखों की चोरी

मिल्कीपुर,अयोध्या -

खंडासा थाना क्षेत्र के मानूडीह मजरे पूरे मधई राय में लाखों रुपये की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस व फोरेसिंक डाग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर गहन छान-बीन की। अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

ज्ञात हो कि गृहस्वामी रमेश तिवारी सूरत में शिक्षक है और परिवार के साथ सूरत में ही रहते है। तीन माह पहले गाँव आये थे जाने के बाद से ही रोड के किनारे बना उनका घर बंद चल रहा था। घर रोड के किनारे सुनसान स्थान पर मौजूद है जहां पर दूर-दूर आसपास बने घरों में कोई निवास नहीं करता है। शिक्षक के भाई पटीदार लोग घटनास्थल से 500 मीटर दूर ग्राम पंचायत घटौली के मजरे पूरे तिवारी में निवास करते हैं। रविवार सुबह लगभग दस बजे उनका भतीजा शैलेन्द्र घर के पास स्थित खेत में खाद डालने पहुँचा तो चाचा के घर के दरवाजे का टूटा ताला देखकर वह आवाक रह गया। और डायल हंड्रेड पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर डायल हंड्रेड के साथ थानाध्यक्ष खंडासा आर के राणा तथा फॉरेंसिक डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर 2 घंटे तक गहन छानबीन की। शैलेंद्र तिवारी का कहना है कि चाचा से दूरभाष पर हुई वार्ता के अनुसार लगभग चार लाख कीमत के गहने व एक लाख नकदी की चोरी हुई है।

थानाध्यक्ष खंडासा आर के राणा ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है गृह स्वामी के घर आने के बाद गायब हुए सामानों की सही जानकारी हो पाएगी, घटना की गहन छानबीन की जा रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments