तीन चोर 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार  

 तीन चोर 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार  

 तीन चोर 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार  

सहतवार ( बलिया) । सहतवार पुलिस ने चैनरामबाबा के मन्दिर से चोरी गया  समान व कट्टा के साथ तीन चोरो को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ मे जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि 23/24 की रात्रि चोरो ने चैनरामबाबा के मन्दिर से एक इन्वर्टर , बैट्री, अहुजा का एक एम्पलीफायर व हार्न का दो यूनिट चोरी कर लिये थे। जिसकी सूचना लोगो द्वारा सहतवार थाने मे दी गयी थी।

 

 
जैसे ही मन्दिर से चोरी गयी समानो की सूचना सहतवार पुलिस को मिली। सहतवार पुलिस तुरन्त सक्रिय हो गयी। सोमवार को सहतवार चौकी इन्चार्ज प्रमोदकुमारसिह अपने हमराही सिपाहियो एस आई ओमप्रकाशपाण्डेय का0 असफाक अहमद, का0 विनोदकुमार, का0 ऋषिकेष के साथ गस्त पर थे। तभी 9- 20 पर  मुखबीर से सुचना मिली कि चैनरामबाबा के समाधि स्थल से चोरी करने वालाएक युवक बलेऊर मे मुर्गी फार्म के पास बैठा हुआ  है। 
 

 

सहतवार पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जाकर उस युवक को हिरासत मे ले लिया । तलासी लेने पर उसके पैण्ट के पैकिट से एक 315 बोर का कट्टा व तीन जिन्दा कारतुस बरामद हुआ। पुछताछ करने पर उसने अपना नाम कौशलयादव पुत्र सुग्रीवयादव ग्राम बलेऊर निवासी बताया। चोरी के समय साथ मे बड़कयादव व सुग्रीव बलेऊर निवासी को भी संलिप्त बताया। तथा सभी समानो को पुलिस को  अपने घर ले जाकर बरामद कराया। सहतवार पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ मे जेल भेज दिया।

 
Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments