खेल आपसी भाई चारे का प्रतीक है

खेल आपसी भाई चारे का प्रतीक है

सहतवार ( बलिया) ।

खेल आपसी भाई चारे का प्रतीक है ,ये बाते त्रिकालपुर मे चल रहे टी पी एल क्रिकेट क्लब द्वारा फाईनल मैच मे बतौर मुख्य अतिथि निर्भिक नारायण सिह ने कही।

फाईनल मैच क्रिकेट क्लब नन्दपुर  (हल्दी) व क्रिकेट क्लब रेवती के बीच खेला गया। जिसमे  रेवती के टीम ने नन्दपुर को 6 रन से हराकर जीत हासिल की।

   रेफरी धर्मेन्द्रकुमारसिह व नरेन्द्रपासवान ने दोनो टीम के कैप्टन के सामने टास ऊछाला। जिसमे हल्दी के टीम ने टास जीतकर रेवती के टीम को खेलने का मौका दिया। रेवती के टीम ने  सोलह ओवर मे 122 रन बनाकर नन्दपुर के टीम को खेलने का मौका दिया। हल्दी की टीम 16 ओवर मे 116 रनाकर  आऊट हो गयी। रेफरी ने 6 रन से रेवती के टीम को विजयी घोषित किया। मैच आफ द मैच मैन आफ द सीरीज रेवती टीम के अनूप व धनू को घोषित किया गया।

    विजेता टीम को ट्राफी देने के बाद सम्बोधन मे श्री सिह ने कहा कि खेल आपसी भाई चारे सद्भावना के  प्रतीक है। दूर दराज से आये खिलाड़ी आपसी सौहार्द के बीच सामन्जस्य बनाकर खेल खेलते है। हार जीत के बाद भी आपस मे एक दूसरो के बीच गले मिलकर बधाई देते है। मै उन सभी लोगो को बधाई देता हूँ। जिसने इस इस ग्रामीण क्षेत्र मे खेल की शुरुआत कर एक दूसरो को भाई चारे का सन्देश दिया है।

  इस अवसर पर प्रिन्ससिह, राजेशकुमारपाण्डेय,जितेन्द्रसिह ,श्यामसिह,विजयप्रतापसिह,गणेशसिह,प्रमोदसिह,पीन्टूसिह,नरेन्द्रपासवान आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments