रामसरिया और हड़ीयासी के बीच में सड़क के किनारे मिला अज्ञात महिला का शव

रामसरिया और हड़ीयासी के बीच में सड़क के किनारे मिला अज्ञात महिला का शव

बांका:खेसर थाना क्षेत्र के रामसरिया और हड़ीयासी के बीच में मुख्य सड़क के किनारे बुधवार को पुलिस ने एक अज्ञात महिला के शव को बरामद किया ।शव को देखने से ऐसा लगता है कि महिला की हत्या कहीं और की है और खेसर थाना क्षेत्र में लाकर फेंक दिया है। मृतक महिला के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान है ।

वही हाथ और पैर पर जख्म से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला पर एसिड डाला गया हो ।पुलिस ने लाश के बगल में बड़ा बैग में किसी विस्फोटक समान होने की आशंका पर मेटल डिटेक्टर से जांच किया।

जिसके बाद बैग को खोला गया। बैग में कुछ कपड़े, पैसे और श्रृंगार के समान मौजूद था। पुलिस ने घटनास्थल से ही बिना बैट्री का मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि मोबाइल को चालू  करके देखा जाएगा।

जिससे मृतक का शिनाख्त हो सकता है। महिला पुलिस के द्वारा जब शव को पलटा गया तो उसके हाथ पर गोदना से ललिता नाम लिखा हुआ था। ग्रामीणों के द्वारा सुबह लाश देखे जाने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है ।क्योंकि रामसरिया का पहाड़ी क्षेत्र लाश डंप करने का सेफ जोन बनता जा रहा है ।

बता दें कि दो साल के अंदर रामसरिया में चार अज्ञात शव को बरामद किया जा चुका है ।जिसमें किसी का शिनाख्त हुआ और किसी की पहचान फाइलों में ही दफन हो गया ।खेसर थानाध्यक्ष विमल कुमार दास ने बताया कि लाश को शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है ।मोबाइल से अपराधी का राज खुल सकता है ।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments