कॉंग्रेस ही देश की जनता की सच्ची हितैषी-निर्मल खत्री

कॉंग्रेस ही देश की जनता की सच्ची हितैषी-निर्मल खत्री

रिपोर्ट-प्रवीण कुमार तिवारी

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।


उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं फैजाबाद संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ निर्मल खत्री ने बुधवार को भिटरिया में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों का आह्वान किया देश में हो रहे चुनाव भविष्य के भारत की दशा और दिशा निर्धारित करेंगे,इसलिएआप लोग कांग्रेस को जिताने के लिए पूरी तरह जुट जाएं।

खत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किये गये घोषणा पत्र में देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों को प्रतिवर्ष ₹72000 दिए जाने की घोषणा ने पूरे देश के माहौल को पूरी तरह से बदल दिया है, हर व्यक्ति यह जानता है कि कांग्रेस जो भी वायदे करती है उसे पूरा करती है। मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान में चुनाव के बाद शपथ लेने के 10 दिन के अंदर वहां किए गए वायदे के तहत किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया। इसी तरह 2009 के पहले कांग्रेस ने पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया था।

कांग्रेस द्वारा अपनी घोषणाओं को अमल में लाए जाने की पुरानी परंपरा रही है क्योंकि कांग्रेस झूठा वायदा नहीं करती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ₹72000 प्रतिवर्ष देने का जो वादा अपने घोषणापत्र में किया है उसके तहत देश के 25 करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा।इस बात का प्रचार प्रसार आम जनता के मध्य करने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है।

इससे पूर्व श्री खत्री ने फीता काटकर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधानसभा दरियाबाद क्षेत्र प्रभारी अब्दुलला शेर खान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ भष्मा प्रसाद मिश्र, अरुण कुमार द्विवेदी, मनीष रावत, ओम प्रकाश गुप्ता मुन्ना भैया, प्रेम नारायण मिश्र,प्रेमनारायण शुक्ल सहित क्षेत्र के तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं नेता मौजूद रहे।


Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments