मतदाता निर्भीक व निडर होकर मतदान करें-नायाब तहसीलदार

मतदाता निर्भीक व निडर होकर मतदान करें-नायाब तहसीलदार

रिपोर्ट-प्रवीण कुमार तिवारी

 

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।


तहसील रामसनेहीघाट क्षेत्र में स्थित आधुनिक भारतीय शिक्षा निकेतन इंटर कालेज में मतदाता जागरुकता अभियान के तहत जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

नायब तहसीलदार प्रज्ञा सिंह की अध्यक्षता में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मतदान के महत्व को बताया गया। साथ ही स्वस्थ्य लोकतंत्र के लिए अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की गई।


शनिवार को आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में नायब तहसीलदार ने कहा कि प्रत्येक वोटर को एक एक वोट बहुत कीमती हैं। बगैर लालच एवं बिना डरे , निर्भीक होकर मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मताधिकार के कर्तव्यों से किसी को हटना नहीं चाहिए। कभी भी किसी का वोट नहीं छूटे। नायब तहसीलदार ने छात्रों से कहा कि लोकतंत्र का पावन पर्व आगामी 6 मई को हैं। लोकतंत्र के इस महान पर्व में मतदाता सहभागी बनकर अपनी आहुति दें। जिससे राष्ट्र का उत्थान हो।


कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विद्यालय के प्रबंध निदेशक संतोष यादव ने छात्रों से कहा कि सभी अपने अभिभावक से मतदान करने की अपील करें। उन्होंने कहा कि जाति धर्म से ऊपर उठकर कर्म पर मतदान करना चाहिए। सभी मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करें।

यहां छात्रों ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत प्रतिशत मतदान की अपील नारों से की। इस मौके पर शिक्षक बृज किशोर शर्मा सहित क्षेत्र के सैकड़ो संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।

Comments