बाढ़ पीड़ितों की हर सम्भव मदद की जाएगी-सतीश चंद्र शर्मा

बाढ़ पीड़ितों की हर सम्भव मदद की जाएगी-सतीश चंद्र शर्मा

दरियाबाद-

विघायक सतीष चन्द्र शर्मा ने विकास खंड पूरेडलई के बाढ़ प्रभावित गांवो का दौरा किया तथा घाघरा नदी की बाढ़ प्रभावित लोगों से हाल चाल पूछा तथा लोगों की नष्ट हुई फसलों का अति शीघ्र मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।
दरियाबाद क्षेत्र के विधायक सतीष चन्द्र शर्मा ने विकास खंड पूरेडलई क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवो कोठरी गौरिया सूबेदार पुरवा अतरसुइया कलहंसन पुरवा उमरहरा सेमरी समेत दर्जनों गांवों का दौरा किया।

तथा घाघरा नदी की बाढ़ प्रभावित लोगों से हाल चाल पूछा और किसानों की गन्ना व धान की नष्ट हुई फसलों के बारे जानकारी ली। विधायक सतीष शर्मा ने बताया कि भाजपा सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दिलाने का काम किया जा रहा है तथा शासन द्वारा यह भी प्रयास किया जा रहा है कि घाघरा नदी की बाढ़ से कम से कम लोग प्रभावित हो।

और शासन के अथक प्रयासों के कारण ही इस वर्ष घाघरा नदी की बाढ़ में कम से कम लोग प्रभावित हुए हैं। उन्होंने घाघरा नदी के बढ़ते जल स्तर को मौके पर जाकर देखा और बाढ़ प्रभावित किसानो को उनकी नष्ट हुई फसलों का अति शीघ्र मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

उनके साथ टिकैतनगर नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता कमलाकान्त द्विवेदी गंगाबक्स सिहं राजीव कुमार सिहं सचिन सिहं हरीश द्विवेदी राहुल सिहं रिंकू सिहं कालिका तिवारी सहित कई लोग मौजूद थे ।

Comments