बसपा के प्रदेश महासचिव विदय राज और बैगा नेता गिरधारी बैगा ने भी ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

बसपा के प्रदेश महासचिव विदय राज और बैगा नेता गिरधारी बैगा ने भी ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

भोपाल से शोभित जैन की रिपोर्ट

भोपाल, 31 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार को देखते हुए अन्य दलों के दिग्गज नेताओं का आप से जुडऩे का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में बुधवार को भाजपा के दिग्गज नेता और सतना के दो बार सांसद रहे रामानंद सिंह के बेटे राजवंश सिंह ने आप की सदस्यता ग्रहण की है।

राजवंश सिंह के पिता मध्य प्रदेश शासन में मंत्री भी रहे। इसके अलावा बसपा के प्रदेश महासचिव रहे विदय राज मालवीय ने भी आप का दामन थामा है। साथ ही बैगा समाज के प्रतिष्ठित नेता और वरिष्ठ समाजसेवी गिरधारी बैगा ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। इन सभी नेताओं को आप के भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय में एक सादे समारोह में प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के हाथों पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। 

बसपा में छात्र संगठन के प्रदेश सचिव और प्रदेश महासचिव रह चुके विदय राज फिलहाल आदि महाराजा बली पुनुरोत्तथान कल्याण संघ के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कई सामाजिक जागरूकता कार्यक्रम चलाए हैं और पदयात्राएं भी की हैं।

इस मौके पर विदय राज मालवीय ने कहा कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में बदलाव की राजनीति कर रही है। भाजपा और कांग्रेस ने लगातार प्रदेश को लूटा है और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। आम आदमी पार्टी इस लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे वाली एकमात्र पार्टी है। इसलिए राजनीतिक रूप से अब पार्टी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। 

पारिवारिक कारणों से राजवंश सिंह कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके, उनके प्रतिनिधि के रूप में बेटे अनुराग सिंह मौजूद थे। अनुराग ने कहा कि हमारा परिवार बरसों से राजनीति के माध्यम से समाजसेवा कर रहा है। मौजूदा समय में आम आदमी पार्टी ही एकमात्र उम्मीद प्रदेश वासियों के लिए है। इस पार्टी से जुड़कर हम क्षेत्र के विकास और भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश की अवधारणा को मजबूत करेंगे। 

गिरधारी बैगा ने बताया कि वे लंबे समय से राजनीति और समाजसेवा में हैं, लेकिन किसी दल से सीधे तौर पर नहीं जुड़े रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सिद्धांत और विचारधारा से प्रभावित होकर वे आप की सदस्यता ले रहे हैं। 

 

Loading...
Loading...

Comments