कांग्रेस नवजवान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पांडेय ने अभियान चलाकर लोगों को पार्टी से जोड़ा

कांग्रेस नवजवान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पांडेय ने अभियान चलाकर लोगों को पार्टी से जोड़ा

बस्ती कटेश्वरपार्क स्थित कांग्रेस दफ्तर पर एनएसयूआई की ओर से सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को संगठन से जोड़ा गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा ने नये सदस्यों का स्वाग यहत करते हुये कहा कि जनता को गुमराह कर बहुत लम्बी राजनीति नही की जा सकती है।

पूरा देश जान गया है कि विकास के मुद्दों को दरकिनार कर भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार सिर्फ भाषण से काम चला रही है। उन्होने कहा नई पीढ़ी कांग्रेस के विचारों की समर्थक है और भविष्य में यही परिवर्तन का वाहक बनेगी। 

एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विकास के मुद्दों पर अपना ध्यान केन्द्रित रखा जबकि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में विकास गौड़ हो गया है। इस अवसर पर आदित्य त्रिपाठी, पवन अग्रहरि, दुर्गेश त्रिपाठी, एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष सुधीर यादव ने नये सदस्यों का हौसला बढ़ाते हुये

कहा कि पार्टी की नीतियों को जनता के बीच पहुंचाने से ही कांग्रेस की पुनः वापसी होगी। सचिन सिंह, अर्पित पाठक, अरुन चौधरी, प्रशांत शुक्ला, अरून अग्रहरि, अर्जुन कुमार, हर्ष सिंह, अंकित वर्मा, अभिषेक, अंशुमान शुक्ला, अमन, सत्यम सिंह तथा अन्य लोग मौजूद रहे।

Comments