बीसलपुर की टॉप खबर

बीसलपुर की टॉप खबर

बीसलपुर रसियाखानपुर मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर में दंपत्ति घायल, अस्पताल में भर्ती

बीसलपुरः-

बीसलपुर रसियाखानपुर मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर में दंपत्ति घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया।
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव रम्पुरा रना निवासी सोमेंद्र अपनी पत्नी शालू के साथ बाइक द्वारा बीसलपुर किसी काम से आए हुए थे।

घर वापस जाते समय रास्ते में तेजगति से आ रही बाइक ने सोमेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सामेंद्र व उनकी पत्नी शालू बाइक से गिरकर घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मामले की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया। वहीं दूसरा बाइक चालक मौका पाते ही फरार हो गया।


बीसलपुर के कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र पर रोजगार मेला 18 मई को

बीसलपुर:-

उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन बीसलपुर के तत्वाधान में एक वृहद रोजगार मेले का आयोजन 18 मई को किया जाएगा। जिसमें जोमैटो बरेली, शिव शक्ति बरेली तथा टाटा मोटर्स रुद्रपुर एवं देहरादून समेत कई जगह की बड़ी-बड़ी कंपनियां आएंगी। जो रोजगार के बारे में विस्तार से जानकारी देंगी।

वहीं बेरोजगारों को रोजगार का अवसर दिया जाएगा। रोजगार में लगभग 8000 से 16000 प्रतिमाह तक वेतन भी दिया जाएगा। यह जानकारी एनपीए कंपनी द्वारा संचालित कौशल विकास केंद्र प्रभारी अमित सक्सेना ने दी।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments