बीसलपुर में युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीसलपुर में युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी, परिजनों में मचा है कोहराम
  • पुत्री के द्वारा कोर्ट मैरिज करने से क्षुब्ध पिता व भाई ने दामाद को उतारा मौत के घाट

बीसलपुर:- युवक की बर्बरता पूर्वक छह लोगों ने हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया है। जबकि चार आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से फरार हैं।बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी हरिनन्दन वर्मा की पुत्री अंजू ने मोहल्ला दुबे निवासी सचिन उर्फ लालू पुत्र राजू के साथ लगभग तीन माह पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसी बात से युवती के पिता ने उसके पति को ठिकाने लगाने की मन में ठान ली। कुछ समय तो सब कुछ ठीक चलता रहा और आखिरकार हरिनन्दन वर्मा ने सचिन को फोन करके अपने घर बुलाया

जहां पर सचिन की युवती के पिता हरिनन्दन वर्मा, उसके भाई मनोज, राजीव व तीन अज्ञात लोगों ने पहले तो सचिन के साथ जमकर पिटाई की बाद में हमलावरों ने उसके सिर पर बांके से प्रहार कर दिया। जिससे सचिन रक्त रंजित हो गया और बाद में सचिन के गोली मार दी गई। जिससे सचिन की मौके पर ही दर्दनांक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ प्रवीण मलिक, कोतवाल हरिशंकर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के पिता राजू ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को देकर युवती के पिता, भाई व तीन अज्ञात लोगों पर उसके पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर हरिनन्दन वर्मा, मनोज, राजीव व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एसएसआई इख्तियार हुसैन, कांस्टेबल अवधेश, नीलेंद्र ने पूरी रात आरोपियों की तलाश में दबिशें दीं। रोहनिया तिराहे से हरिनन्दन वर्मा व मनोज को सुबह 8 बजे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर 315 बोर का नाजायज तमंचा व 4 जीवित कारतूस, एक बांका व दो मोबाइल, एक बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Comments