बीसलपुर में सब्जी बिक्रेताओं मंडी निर्माण में किए गए घोटालों को लेकर किया प्रदर्शन

बीसलपुर में सब्जी बिक्रेताओं मंडी निर्माण में किए गए घोटालों को लेकर किया प्रदर्शन
  • डीएम को शिकायती पत्र भेजकर की कार्रवाई किए जाने की मांग
     

बीसलपुर:- सब्जी विक्रेताओं ने मंडी निर्माण में घोटाला किए जाने प्रशासन द्वारा बनवाई गई। मंडी में व्याप्त अनियमितताओं के विरोध में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तथा डीएम को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

बीसलपुर में बड़ी संख्या में सब्जी दुकानदार शहर के बाराह पत्थर चैराहे पर एकत्रित हुए सब्जी विक्रेताओं ने नई सब्जी मंडी का निर्माण कराए जाने तथा सड़क निर्माण टीन शेड, चबूतरा का निर्माण कराए जाने, रोजाना मंडी की सफाई कराए जाने, हर दुकान पर कूड़ेदान रखवाए जाने, नाला खुदवाने से प्रदूषण संक्रमण और आवागमन प्रभावित हो रहा है शीघ्र नाले का निर्माण कराए जाने, जिस जगह पर सब्जी मंडी का निर्माण कराया गया है

वह जगह 2014 में तालाब अंकित है जांच कराए जाने, मंडी निर्माण में किए गए भारी घोटाले की जांच कराए जाने सहित कई मांगों को लेकर सब्जी विक्रेताओं ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा डीएम वैभव श्रीवास्तव को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में सुभाष चंद्र, सचिन कुमार, राम बहादुर, महेश, गिरीश कुमार, सुरेश, ओमप्रकाश सहित बड़ी संख्या में सभी दुकानदार शामिल थे।

Comments