रंजिशन ट्रैक्टर चालक ने युवक को रौंदा,युवक की मौत

रंजिशन ट्रैक्टर चालक ने युवक को रौंदा,युवक की मौत

रंजिशन ट्रैक्टर चालक ने युवक को रौंदा युवक की मौत

गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दी

बघौली,हरदोई। बघौली क्षेत्र के कस्बा से कुछ दूरी पर ट्रैक्टर चालक से हुये विवाद में ट्रैक्टर चालक ने कुछ ही दूरी पर मौका पाकर युवक को रौंदा 

मिली जानकारी के अनुसार थाना बघौली अन्तर्गत ग्राम नीभी निवासी जितेंद्र सिंह 26 पुत्र मनोज सिंह के गांव के एक ऑटो रिक्शा को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी सूचना पाकर जितेन्द्र सिंह अपनी बाइक से मौके पर पहुंचा और ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट कर वह अपनी कस्बा स्थित अपनी मोबाइल शॉप पर जा रहा था वही नाराज ट्रैक्टर चालक ने कुछ ही दूरी पर मौका पाकर बाइक सवार जितेन्द्र सिंह के ट्रैक्टर से रौंद दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। लोगो ने 108 एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पाकर आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने बघौली प्रताप नगर मार्ग के नीभी ग्राम के पास रोड जाम कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और मौके पर सी ओ सदर कोतवाल कछौना ,बेनीगंज बघौली, सुरसा,संडीला ने ग्रामीणों को मामला शांत करने को कहा ।
वही दो 4 बर्ष पहले जितेन्द्र सिंह का विवाह दीपशिखा सिंह के साथ हुआ था एक पुत्र सौर्य प्रताप सिंह 2 वर्ष का अपनी पति की मौत सुनकर पत्नी पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments