अयोध्या के नवागत एसएसपी आशीष तिवारी ने आज जिले का चार्ज संभालने के बाद अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट की

अयोध्या के नवागत एसएसपी आशीष तिवारी ने आज जिले का चार्ज संभालने के बाद अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट की।

जिले में पहली बार सभी थानों में रिसेप्शन खोले जाएंगे और रिसेप्शन पर एक महिला आरक्षी हेल्प डेस्क प्रभारी के रूप में मौजूद रहेगी। यही नहीं फरियादी की गुड़ और पानी के साथ स्वागत किया जाएगा उसके बाद उनकी समस्या सुनी जाएगी।

एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि संविधान में निहित मूल्यों का पालन कराया जाएगा। पुलिसिंग व्यवस्था में अभिनव प्रयोग होगा जो जल्द ही दिखाई पड़ेगा। उन्होंने बताया कि मीडिया से अच्छा संवाद होगा ताकि अयोध्या को एक अच्छा माहौल देने का प्रयास हो सके। उन्होंने बताया कि अयोध्या एक संवेदनशील स्थान है जिसकी सिक्योरिटी प्लान देखकर अगर जरूरी हुआ तो सुधार भी किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अयोध्या को एक अच्छा आउटपुट देने का प्रयास किया जाएगा। सरयू नदी में आए दिन श्रद्धालुओं की डूबने की घटना पर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश सरकार को प्रपोजल भेजकर सरयू स्नान घाट पर जल पुलिस चौकी की व्यवस्था करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि मिर्जापुर पोस्टिंग के दौरान गंगा घाट जल पुलिस चौकी की व्यवस्था करवा चुके हैं और अयोध्या में भी पुलिस चौकी व्यवस्था करवाई जाएगी ताकि श्रद्धालुओं की जान बचाई जा सके।

16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दौरे को लेकर उन्हें कहा कि पुलिस प्रशासन की उद्धव ठाकरे के दौरे पर खास नजर रहेगी और पुलिस प्रशासन मुस्तैद भी रहेगा हालांकि यह एक सामान्य सी बात है और वे रामलला का दर्शन करने आ रहे हैं।

Comments