पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने भी बोला भाजपा सरकार पर हमलाकांग्रेस का हाथ, आमजन के साथ : तरलोचन सिंह

पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने भी बोला भाजपा सरकार पर हमलाकांग्रेस का हाथ, आमजन के साथ : तरलोचन सिंह

 

करनाल:-  

कांग्रेस ने हमेशा आमजन के हित में कार्य किया है। हर वर्ग को राेजगार के समान अवसर उपलब्ध कराए हैं। कांग्रेस का हाथ हमेशा आमजन के साथ रहा है। यह बात अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन सरदार तरलोचन सिंह ने मंगलवार को रामलीला भवन में पत्रकारों से बात करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कर्णधार जनता की परवाह नहीं करते हैं वोट मांगने के लिए मंच पर रोने का ड्रामा करते हैं, लेकिन अब इनका नकाब उत चुका है और इमोशनल ड्रामा करके ये वोट नहीं हथिया सकते। तरलोचन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में अल्प संख्यकों पर अत्याचार हुए हैं और अब इन अत्याचाराें का बदला लेने का समय अा गया है। पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने कहा कि भाजपा ने देश और प्रदेश में धर्म और जाती के नाम पर जो जहर घोला है, जनता उसे जान चुकी है।

धर्म-जाति के नाम पर सैकड़ों निर्दोष लोगों का खून बहाया गया है। भाजपा कभी भी विकास के नाम पर वोट नहीं मांगती है क्योंकि भाजपा विकास करा ही नहीं सकी। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का नाम बदलकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। घरौंडा के कुटेल में बनने वाली कल्पना चावला मेडिकल यूनिवर्सिटी को चालू करने से पहले ही उसका नाम बदल कर दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी कर दिया गयाा है। करनाल की शान कल्पना चावला का अपमान किया गया है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी कांग्रेस एकजुट है और चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। इस मौके पर अशोक खुराना, मनोज वधवा, हरिराम साबा, रणबीर मान, धर्मपाल कौशिक, जयपाल मान, रजनीश चौधरी, जोगिंद्र चौहान, नरेंद्र जोगा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments