रश्मि और माहिरा के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ झगड़ा...

रश्मि और माहिरा के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ झगड़ा...

बिग बॉस 13 :

घर के कंटेस्टेंट एक-दूसरे से नाराजगी भी जताते रहते हैं. हमेशा से घर में राशन को लेकर विवाद सामने आता रहता है. अब बिग बॉस के घर में एक नया विवाद शुरू हो गया है. ये विवाद घर में खाना बनाने को लेकर है. दरअसल माहिरा शर्मा घर में नाश्ता नहीं बनाती हैं, जिसका रश्मि देसाई खुलकर विरोध करती हैं.

माहिरा शर्मा से घर के अन्य कंटेस्टेंट खाना कम पड़ने को लेकर लड़ाई कर रहे थे. इस पर माहिरा भड़क जाती हैं और नाश्ता बनाने से इनकार कर देती हैं. रश्मि और माहिरा की लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ जाती है, जबकि दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इसमें दूर से बैठकर देख रहे होते हैं. यहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल माहिरा की तरफ से बोलते हुए दिखते हैं.

बिग बॉस 13 के घर में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा सबसे अच्छे दोस्त के रूप में नजर आए हैं. शो की शुरुआत से ही दोनों एक-दूसरे का बचाव भी करते दिख रहे हैं. पारस छाबड़ा जहां एक तरफ सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका पाला विवाद से पड़ता रहता है. पारस छाबड़ा पिछले दिनों अपनी विग को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है.

बिग बॉस में लड़ाई के दौरान कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कई बार व्यक्तिगत कमेंट भी करते नजर आए हैं. पारस से लड़ाई के बाद असीम ने उन्हें गंजा कहा था और सभी घरवालों से पारस को यही कहने के लिए कहा था. इसके बाद बिग बॉस फैन क्लब से एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पारस अपनी विग संभालते नजर आए थे. ये एक टास्क के दौरान की क्लिप थी, जिसमें पारस की विग हिल जाती है और वह अपने दूसरे हाथ से विग संभालते हैं.

बिग बॉस में लड़ाई के दौरान कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कई बार व्यक्तिगत कमेंट भी करते हैं. पारस से लड़ाई के बाद असीम ने उन्हें गंजा कहा था और सभी घरवालों से पारस को यही कहने के लिए कहा था. इसके बाद बिग बॉस फैन क्लब से एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पारस अपनी विग संभालते नजर आए थे. ये एक टास्क के दौरान की क्लिप थी, जिसमें पारस की विग हिल जाती है और वह अपने दूसरे हाथ से विग संभालते हैं.

अब पारस छाबड़ा के दोस्त देव बनर्जी ने भी पारस के गंजेपन का खुलासा किया है. देव ने कहा कि पारस ने मुझसे कहा था कि उनके बाल झड़ रहे हैं. स्पॉट बॉय से बात करते हुए देव ने कहा कि पारस के बाल साइड से नहीं बल्कि बीच में से झड़ रहे थे. इसलिए मुझे लगता है कि वह बीच में से ही गंजे हुए होंगे. देव ने कहा कि अगर वह विग पहनते हैं तो इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं है.

Comments