दो बाइकों की भिड़ंत में रिटायर्ड कानूनगो की मौत, पुत्र घायल

दो बाइकों की भिड़ंत में रिटायर्ड कानूनगो की मौत, पुत्र घायल
  • पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिंदकी फतेहपुर

दो बाइकों की आमने-सामने तेज भिड़ंत में एक बाइक में सवार रिटायर्ड कानूनगो गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि बाइक चला रहा उनका पुत्र मामूली रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल रिटायर्ड कानून को इलाज के लिए कानपुर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में मौत हो गई।मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला बराती नगर निवासी रिटायर्ड कानूनगो चंद्रपाल सोनकर उम्र 68 वर्ष सोमवार की सुबह अपने पुत्र गिरीश उम्र 38 वर्ष के साथ एक बाइक में सवार होकर अपनी पुत्री के ससुराल बबौरी बरीपाल थाना सजेती कानपुर गए थे। पुत्री से मिलने के बाद वह लोग वापस घर आ रहे थे। बाइक  गिरीश कुमार चला रहा था ।लगभग दोपहर को जब वह लोग कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के खजुहा अमौली रोड में विक्रम पुर मोड़ के पास पहुंचे।

तभी सामने से आ रही दूसरी तेज रफ्तार बाइक से भीषण भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों की तेज भिड़ंत में रिटायर्ड कानूनगो गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि उनका पुत्र गिरीश भी मामूली रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरी बाइक में सवार तीन लोग मामूली रूप से चोटिल हुए और बाइक छोड़कर चले गए। दुर्घटना में गंभीर घायल रिटायर्ड कानूनगो चंद्रपाल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खजुहा में भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार बाद हैलट कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही रिटायर्ड कानूनगो की मौत हो गई। दुर्घटना में मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments