शिवसेना जिला,नगर कमेटी व फ्रंटल इकाइयों सहित पूरे जनपद की सभी कमेटियां भंग

शिवसेना जिला,नगर कमेटी व फ्रंटल इकाइयों सहित पूरे जनपद की सभी कमेटियां भंग

(एक सप्ताह के अंदर कमेटियों का गठन सुरू)

फ़तेहपुर 

  आज दिनांक 11/09/2019 दिन बुधवार प्रात: 11 बजे शिवसेना जिला ईकाई की बैठक जिला कार्यालय जयराम नगर में जिला प्रमुख ज्ञान सिंह चौहान की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिवसेना प्रदेश सचिव ठा• चन्दन सिंह चौहान जनसेवक जी भी मौजूद रहे।

बैठक में उपस्थित जनपद के समस्त पदाधिकारियों ने बारी-बारी से अपने विचार रखते हुए सर्वसम्मति से मांग रखी की कई वर्षों लगातार चली आ रही पुरानी कमेटियों को भंग करके नये सिरे से कमेटियां बनाने की जरूरत है जिससे "सक्रिय" उर्जावान शिव सैनिकों को भी अहम पदों में रहकर काम करने का मौका मिल सके ।

शिवसेना के पदाधिकारियों व शिव सैनिकों की भावनाओं व शिवसेना के मजबूती को देखते हुए जिला प्रमुख ज्ञान सिंह चौहान ने बैठक में मौजूद प्रदेश सचिव चन्दन सिंह चौहान जी की अनुमति लेकर जनपद की फ्रंटल इकाइयों सहित समस्त कमेटियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया व एक सप्ताह के अंदर ही नई कमेटियों के निर्माण की घोषणा भी कर दी। उपस्थित पदाधिकारियों व शिव सैनिकों नें "हर्ष ध्वनि" से इस घोषणा का स्वागत किया।

बैठक में उपस्थित शिव सैनिकों के बीच बोलते हुए प्रदेश सचिव चन्दन सिंह चौहान ने कहा की अब फतेहपुर शिवसेना को बुलंदी पर पहुंचाने के लिए सक्रिय उर्जावान शिव सैनिकों को ही पदों पर नियुक्ति किया जाएगा व गांव-गांव, नगर-नगर सदस्यता अभियान चलाकर बूथ स्तर तक की कमेटियों का निर्माण होगा।

शिवसेना जिला प्रमुख ज्ञान सिंह चौहान ने कहा की शिव सैनिक अब कमर कस लें जनसमस्याओं के लिए हमें पूरी मजबूती के साथ संघर्ष करके लोगों की सेवा करनी है व पूरे जनपद में सदस्यता अभियान को युद्धस्तर पर चलाकर सबको शिवसेना से जोड़ना है।

बैठक का संचालन जिला महासचिव अरिमर्दन सिंह नें किया।

आज की बैठक में शारदा शरण सिंह, डॉ सुशील त्रिपाठी, लकी साहू, विकास सिंह, अमित सिंह, मयंक शर्मा,जान्हवी रस्तोगी, पूजा विश्वकर्मा, शोभा लोधी,मंजू सिंह,शकुंतला सिंह, शोभा सिंह, ओमप्रकाश साहू,शुरेश शर्मा,शोनू ठाकुर, राकेश मौर्या, संतोष पासवान,जुगेश सिंह सहित दर्जनों पदाधिकारी व शिव सैनिक मौजूद रहे ।

 

Comments