गाेला व बॉकेगंज से कुकरा जाने वाली मुख्य सडक गढ्ढाे मे तब्दील

गाेला व बॉकेगंज से कुकरा जाने वाली मुख्य सडक गढ्ढाे मे तब्दील
  • वाहन से हाेकर गुजरने वाले लाेगाे काे गवानी पड सकती है अपनी जान
  • मुख्य मार्ग पर गढ्ढाे काे लेकर मरम्मत  व खानापूर्ती कर कुछ दिन बीत जाने के बाद हालत हाे जाती है बद से बत्तर

बॉकेगंज(खीरी)-

जिले में बदहाल सड़कें स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हैं। मुख्यमंत्री द्वारा सड़कों को गड्ढामुक्त करने का आदेश भी बेअसर है। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों व कस्बा सहित अधिकांश सड़कों की हालत काफी खराब है। यहां कई वर्षों से लोग जर्जर सड़क पर ही आवागमन कर रहे हैं। बता दे कि गाेला कुकरा बॉकेगंज मार्ग हाेते हुए यह भीरा काे भी मार्ग जाता है जिस मार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। इस सड़क पर प्रतिदिन हजारों लोगों का आवागमन रहता है।

वही इस मार्ग से हाेकर वाहन से गुजरने वाले राहगीराे ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले इस सडक की मरम्मत हुई थी लेकिन महिने दाे महिने मे दाेबारा बद से बत्तर हालत सडक की हाे जाती वही लाेगाे का कहना है कि इन गढ्ढाे की बजह से किसी भी समय घटना हाेने की सम्भावना बनी रहती है साथ ही अभी लगभग दो माह पूर्व मुख्य मार्ग पर गढ्ढाे काे लेकर मरम्मत की गई थी लेकिन इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। मार्ग जर्जर होने के चलते अक्सर राहगीर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

स्थिति अब भी वही रात्री या दिन के समय लाेगाे इन गढ्ढाे से हाेकर गुजरते वक्त अचानक अपनी जान भी गवानी पड सकती है किसी ने भी सड़क निर्माण सही ठंग से कराने की जहमत नहीं उठाई है। लोग जर्जर सड़क पर आवागमन करने को मजबूर हैं। बरसात के दिनों में स्थित और भी दयनीय हो जाती है। वही बरसात के दिनों में तो इस मार्ग पर लाेगाे काे बडे सम्भल कर निकलना पडता है साथ ही बॉकेगंज से 12किलाेमीटर गाेला गाेकरननाथ जाने का समय जहॉ 30 मिनट की जगह घन्टाें मे तय करना पड़ता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments