प्रसपा की बूथ तैयारी बैठक

प्रसपा की बूथ तैयारी बैठक

अतीक राईन के साथ रितेश गुप्ता की रिपोर्ट

करनैलगंज,गोण्डा- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के  कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धनंजय शर्मा उर्फ डब्बू ने रविवार को क्षेत्र के युवाओं के साथ बूथ तैयारी बैठक करके आवश्यक निर्देश दिये। 


    नगर के साहू गेस्ट हाउस में आयोजित बूथ तैयारी बैठक में वक्ताओं ने हर बूथ पर यूथ की टीम तैयार रखने का सुझाव दिया।अपने संबोधन में विधानसभा कटरा के प्रभारी अंकित शुक्ला ने कहा कि हमें हर बूथ पर यूथ की टीम तैयार रखना है। मतदाताओं को जागरुक करके अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करनी है।

प्रसपा के जिला उपाध्यक्ष एवं लोकसभा क्षेत्र प्रभारी राकेश सिंह चौहान ने चुनाव में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि युवाओं को अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। प्रसपा प्रत्याशी धनंजय शर्मा ने कहा के पांचों विधानसभा क्षेत्र के हर गांव हर बूथ पर हमारी टीम मौजूद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा ही देश के भविष्य हैं इसलिए युवाओं को आगे बढ़कर अपनी जिम्मेदारियों को निभाना चाहिए।

इस दौरान राम हरख यादव ने सपा छोड़कर प्रसपा की सदस्यता ग्रहण की। धनंजय शर्मा ने बताया कि बसपा के नगर अध्यक्ष शब्बीर अंसारी भी प्रसपा में शामिल हो गये हैं। इस मौके पर विधानसभा पयागपुर प्रभारी बृजेश सिंह, तरबगंज प्रभारी शिव शंकर सिंह, कैसरगंज प्रभारी बबलू सिंह यादव सहित उत्कर्ष श्रीवास्तव, जतिन तिवारी, आयुष शुक्ला, विष्णु आर्य, संजय कश्यप, आकाश गौड़, सत्यम तिवारी, अवधेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments