भाजपा प्रत्याशी राजा भय्या ने किया जनसंपर्क, मांगे वोट

भाजपा प्रत्याशी राजा भय्या ने किया जनसंपर्क, मांगे वोट

      अनीस राईन की रिपोर्ट

गोण्डा - नामांकन के बाद राजा भैया अपने विजय संकल्प एक बार फिर मोदी सरकार को पूरा करने के लिए प्रचार को शुरू जोरो शोरो से शुरू कर दिया। आज उन्होंने कई जनसभाएं संबोधित की। सुबह से लेकर शाम तक चले प्रचार कार्यक्रम में राजा भैया के साथ विधायक प्रभात, नीलू पासवान,  पूर्व ब्लॉक प्रमुख बाबूराम यादव, मंडलाध्यक्ष दिनेश शुक्ला, जिला महिला उपाध्यक्ष प्रियदर्शनी सिंह मौजूद रही।

आज संकल्प यात्रा के दौरान पहली जनसभा गौरा विधानसभा के खालेगांव पोखरा में हुई। राजा भैया ने अपने संबोधन में विधायक प्रभात वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे लोकसभा में इन्होंने ही अपने क्षेत्र में काम किया है, उन्होंने मुलायम,मायावती और अखिलेश पर जाति की राजनीति करने पर दुख जताया। कार्यक्रम में प्रियदर्शनी सिंह ने कहा कि मोदी जी कष्ट से गुजरे है इसलिए उन्होंने पूरे देश का कष्ट दूर कर दिया। गैस से लेकर खाद और एलईडी की समस्याओं को मोदी जी ने दूर किया है।

राजा भैया ने दूसरी बैठक खालेगांव पोखरा के पास हुई। यहां उनको सुनने के लिए महिला, पुरुष, बुजुर्ग सब बैठे हुए थे, उनके पहुंचते ही लोग खुश होकर नारा लगाने लगे, राजा भैया ने यहाँ कहा की मुझे आपसे कुछ कहने की जरूरत नहीं बस आपसे हालचाल लेने आये है, आप हमारे परिवार है और परिवार में कुछ कहा नही जाता।कार्यक्रम के बाद उन्होंने महिलाओं की समस्याओं को सुना और क्षेत्रीय नेताओं को उसे सुलझाने के आदेश दिए।

तीसरी जनसभा पायरखास में हुई। यहां पहुंचकर उन्होंने मंदिर में दर्शन किये और आशीर्वाद प्राप्त किया।अवधेश मिश्रा प्रबंधक आदर्श जनता इंटर कॉलेज ने राजा भैया का स्वागत किया और अपने भाषण में कहा कि राजा भैया ने पिछले चुनाव में कहा था कि यहां पर सड़क बनवा दूंगा तभी आऊंगा, उन्होंने वह कर दिखाया और अपना वादा पूरा किया। हमारे टापू जैसे क्षेत्र में तमाम सड़क बना दी। उन्होंने छपिया से बभनान तक कि सड़क युद्ध लड़कर बनवाई। इनके जैसा नेता ना कोई होगा ना हुआ है। अवधेश मिश्रा ने महागठबंधन पर वार महाभारत का उदाहरण दिया और राजा भैया की अपार कार्यक्षमता को लेकर रामायण का उदाहरण दिया।

राजा भैया ने कहा कि 2014 से पहले भी चुनाव हुए सरकारें बनी लेकिन किसी के पास हमारे विश्वास का हिसाब नही है, अगर यह किसी ने 5 साल का हिसाब विकास के रूप में दिया तो वह मोदी जी है।

चौथी जनसभा श्रवण पाकर मंदिर में व्यवस्थित की गई, यहां पर मोदी मिशन के महामंत्री सतीश गौतम ने अपने भाषण में दलितों को समझाया कि राजा भैया और मोदी है जो हमारे लिए काम कर रहे है, उन्होंने मुझे जो सम्मान दिया वह सभी को मिल रहा है और मिलेगा।

विधायक प्रभात वर्मा ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई, जिसमे छपिया को पर्यटन स्थल बनाना और फोरलेन सड़क को मुख्य बताया, क्षेत्र में दो राजकीय इंटर कॉलेज, दो पावर हाउस सहित विकास की धारा बहा दी है।

पांचवी जनसभा चारु में हुई, यहां भी सभी जगह की तरह लोगों ने भाजपा को जिताने का भरोसा दिलाया, कार्यक्रम में बब्बू मिश्रा सहित दर्जनों लोग भाजपा में शामिल हुए।

छठवीं और अंतिम जनसभा वीरपुर, भरपुरवा बाज़ार में हुई, यह पर राजा भैया ने लोगों से कहा कि आपके एक बटन दबाने 5 साल में इतना काम हुआ, इस बार फिर कमल के सामने वाला बटन दबाकर मोदी जी को जिताएं, मोदी जी के पास भी एक वोट है, मेरे पास भी और आपके पास भी, हमे इसका सही इस्तेमाल करना है,इस बार फिर कमल के सामने वाला बटन दबाकर भारी मतों से जिताये।

इस कार्यक्रम में ओमप्रकाश पाठक, वेचन, रामकरण वर्मा, रिंकू प्रधान, यशवंत सिंह सहित हज़ारों लोग मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments