बिहरोजपुर में दिखा संदिग्ध युवक, चर्चा का बाजार गरम।

बिहरोजपुर में दिखा संदिग्ध युवक, चर्चा का बाजार गरम।

बिहरोजपुर में दिखा संदिग्ध युवक, चर्चा का बाजार गरम।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही

आज जनपद भदोही मे गोपीगंज क्षेत्र के बिहरोजपुर (गोसाईपुर) में शाम को एक संदिग्ध युवक देखे जाने से चर्चा का बाजार गरम रहा। लेकिन बाद में उसे लोगों ने छोड दिया।
जानकारी के मुताबिक बिहरोजपुर के प्राथमिक विद्यालय के पास शुक्रवार को शाम को एक अज्ञात युवक दिखा जो मोबाइल से किसी से बात कर रहा था।

काफी देर बात करते देख गांव के कुछ युवाओं को उस युवक को लेकर कुछ आशंका हुई। युवकों ने जाकर उससे बात की और उसके बारे में पूछा लेकिन वह पहले तो नही बताया काफी पूछने पर अपना नाम राहुल बताया और पता गोपीगंज फिर कहा कि मै मछली मारने आया था कुछ देर बाद पूछने पर कहा कि मै घनश्यामपुर एजेंसी में गैस उतारने आया था।

गाड़ी अभी आ रही है, और मै इधर आ गया। उस युवक द्वारा बात बदले जाने से गोसाईपुर के युवकों ने उसके एण्ड्रायड मोबाइल से उसी के मोबाइल में सेव नंबर से बात किया तो उधर से जानकारी मिली कि उसका नाम जफर है और वह गहरपुर का निवासी है।

कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित करने की बात कही लेकिन बाद में युवकों ने उसे जाने के लिए छोड दिया।और कुछ देर बाद उसका पीछा करना चाहा लेकिन वह युवक पता नही किसके साथ कहा चला गया। इस वाकया के बाद लोग तरह तरह की बाते कर रहे है।

Comments