हादसों को दावत दे रहे सड़क पर बने गड्ढे

हादसों को दावत दे रहे सड़क पर बने गड्ढे

भरखनी(हरदोई)

प्रदेश सरकार का वादा उत्तर प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़के हो उसके बाबजूद पाली- काँट मार्ग पर दरियाबाद गाँव से शाहजहांपुर बार्डर तक बने गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं।

लेकिन न ही किसी जनप्रतिनिधियों के कान पर जूँ रेंग रही है और न ही लोकनिर्माण के किसी अधिकारी के जैसे कोई बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है। इस रोड पर अधिकांश समय गाडि़यों की आवाजाही रहती है। कई बार दुपहिया गाड़ी गड्ढों में फंस जाती हैं। इससे कई बाइक सवार चोटिल भी हो चुके हैं,

लेकिन विभाग लगातार अनदेखी कर रहा है। ग्रामीणों ने जल्द रोड को दुरुस्त करने की गुहार लगाई है। पाली से शाहजहांपुर को जाने का  मुख्य मार्ग है। सड़क पर सुबह से शाम तक गाडि़यों की आवाजाही रहती है। इसमें अधिकांश तादात दुपहिया गाडि़यों और रोडवेज की है।सड़क में बने गड्ढे बारिश होने पर पानी और मलबा रोड में भर जाता है।

दरियाबाद गांव के पास से शाहजहांपुर बॉर्डर तक सड़क पूरी तरह से बदहाल हो गई है।बैसे भी सामान्य मौसम में गड्डो को देखकर वाहन कट मारते है जिससे आये दी कोई न कोई घायल हो जाता है हादसे पर गौर करे तो एक माह में लगभग ड़ेढ दर्जन लोग घायल हो चुके है।इसके बावजूद प्रशासन को कोई ध्यान इस तरफ़ नही है।

सोमेन्द्र सिंह,इंद्रजीत सिंह,अजीतसिंह, शानू शुक्ला, श्यामू मिश्रा आदि ने कहा कि सड़क पर गाड़ी चलाना खतरनाक हो रहा है। पैदल चलने वालों को भी गड्ढों से परेशानी हो रही है। उन्होंने विभाग से जल्द रोड की मरम्मत कराने की गुहार लगाई है।

Comments