अस्पताल के अधीक्षक ने महिला से की अभद्रता काटा हंगामा

अस्पताल के अधीक्षक ने महिला से की अभद्रता काटा हंगामा

स्वतंत्र प्रभात हमीरपुर

रिपोर्ट - सुनील विश्वकर्मा

हमीरपुर :- कस्बे के सरकारी अस्पताल में महिला का उपचार कराने आए तीमारदारों ने अस्पताल अधीक्षक से अभद्रता कर दी। उपचार में देरी व लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। इस दौरान करीब दो घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची हंगामा करने वाले जा चुके थे। एसडीएम ने आक्रोशित डाक्टरों को समझा बुझा कर शांत कराया।
कोतवाली क्षेत्र के इकठौर गांव निवासी शिवकुमारी 38 वर्ष पत्नी शिवनारायण राजपूत को सोमवार दोपहर जहरीले कीड़े ने उस समय काट लिया जब वह खेत पर काम कर रही थी। परिजन उसे लेकर कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचे। महिला के साथ मौजूद परिजनों ने ड्यूटी पर तैनात अस्पताल के अधीक्षक डा. दीपमणि नायक से जल्दी इलाज करने को कहा। इसी बात को लेकर डाक्टर व तीमारदारों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि महिला के तीमारदारों ने डाक्टर के साथ अभद्रता कर दी

 आरोपी भाजपा का पूर्व मंडल अध्यक्ष बताया जाता है। अस्पताल में हंगामा होते देख हड़कंप मच गया। सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची हंगामा करने वाले महिला को लेकर जा चुके थे। आक्रोशित डाक्टरों ने सीएचसी में सुरक्षा की मांग करते हुए काम बंद कर दिया।

मौके पर पहुंचे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। एसडीएम सुरेश कुमार ने अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली। अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के आश्वासन पर डाक्टर संतुष्ट हुए। इस दौरान करीब दो घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। अधीक्षक डा दीपक मणि नायक ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है।

Comments