प्रजापति समाज की बैठक करते हुए

 प्रजापति समाज की बैठक करते हुए

मौदहा(हमीरपुर)ः-कस्बे के कुम्हरौड़ा मोहल्ले स्थित सभासद छोटेलाल प्रजापति के आवास पर भाजपा नेता राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त केंद्रीय राजमंत्री ड़ाॅ लोकेश प्रजापति ने समाज की बैठक कर कहा कि अपना मत पार्टी के पक्ष में देकर प्रत्याशी को जिताने के लिए एक जुट होकर कार्य करंे। इस अवसर पर समाज के एक सैकड़ा से अधिक जिम्मेदार लोग मौजूद रहे।हमीरपुर विधान सभा उपचुनाव के तहत राजनीतिक दलांे की सरगर्मियां तेज हो गयीं।

हालाकि अभीतक दो ही बड़े राजनीतिक दल बसपा व सपा के प्रत्याशियांे की ही घोषणा हो सकी हैै। राष्ट्रीय दल भाजपा व कांग्रेेेस के प्रत्याशी अभी घोषित नहीं हुए लेकिन इन दलांे के नेताओं ने अपने प्रत्याशियांे को जिताने के प्रयास शुरू कर दिये हैं। इसी क्रम में प्रजापति समाज से जहां सपा ने ड़ाॅ मनोज प्रजापति को अपना प्रत्याशी घोषित किया है वहीं भाजपा अब इस बिरादरी में अपनी पकड़ मजबूत करने का अभियान शुरू किया है।

इसके तहत आज ड़ाॅ लोकेश प्रजापति सहित बुलंदशहर से आये पिछड़े मोर्चे के उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रजापति ने पिछड़ा वर्ग के लोगांे के एक जुट करने के मकसद से बैठकें शुरू की हैं। आज यहां की गयी बैठक में मुख्य रूप से राजनारायण प्रजापति पूर्व विकास खण्ड़ अधिकारी, रामप्रसाद प्रजापति, लालजी प्रजापति, सीताराम प्रजापति, बीडी प्रजापति, दिनेश कुमार प्रजापति, रतिराम अध्यापक सहित लगभग एक सैकड़ा लोग मौजूद रहे।
 

Comments