नॉर्दन रेलवे मेन्स यूनियन का वार्षिक अधिवेशन हुआ आयोजित

 नॉर्दन रेलवे मेन्स यूनियन का वार्षिक अधिवेशन हुआ आयोजित

कछौना(हरदोई) :-

बालामऊ जंक्शन पर बालामऊ शाखा का वार्षिक अधिवेशन आयोजित किया गया जिसमें रेलवे कर्मचारियों की प्रमुख समस्याओं, पुरानी पेंशन बहाली, परिवार के एक सदस्य को नौकरी, ड्यूटी के दौरान संसाधनों की उपलब्धता, दुर्घटना पर उचित मुआवजा को लेकर चर्चा की गई।

जिसमें नार्दन रेलवे मेंस यूनियन के महामंत्री कामरेड शिव गोपाल मिश्रा ने भारतीय रेलवे को निजी हाथों में ना जाने की घोषणा की। जिसके लिए उन्हें कोई भी आंदोलन करना पड़े तो वह तैयार हैं।भारतीय रेलवे लोगों की लाइफ लाइन है। भारतीय रेलवे ने विकास में नए आयाम स्थापित किए। इस विकास की दौड़ में रेल कर्मचारियों ने कदमताल मिलाकर विकास किया लेकिन रेल कर्मचारियों के जीवन में कोई प्रभावी परिवर्तन नहीं हुआ है। आपके हितों की लड़ाई बिना आपके सहयोग के अधूरी है।

      इस अधिवेशन में बालामऊ शाखा की नई कार्यकारिणी का कामरेड अशोक बघेल के नेतृत्व में गठन किया गया जिसमें शाखा अध्यक्ष के पद तथा कामरेड सौरभ श्रीवास्तव को शाखा सचिव के पद पर पूर्णमत से बनाया गया। उपाध्यक्ष के पद पर डीके श्रीवास्तव, मुकेश कुमार कुशवाहा, यूषी अग्निहोत्री, श्रीमती लता त्रिपाठी, अरुण कुमार सागर और सहायक सचिव के पद पर कामरेड मुकेश कुमार सिंह उर्फ गोलू, सरोज कुमार पांडे, बी के तिवारी, राजपाल सिंह व कोषाध्यक्ष के पद पर कामरेड आर पी सिंह को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। सभी ने अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से निर्वाहन करने की बात कही।

इस अवसर पर मुरादाबाद के मंडल मंत्री राजेश चौबे व मंडल अध्यक्ष आर के बाली एवं पूर्व मंडल मंत्री चौबे सहित कई जनपदों के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता आर के बाली द्वारा की गई। इस अधिवेशन में रेल कर्मचारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments