अयोध्या विवाद पर फैसला आने से पूर्व पुलिस का रिहर्सल 

अयोध्या विवाद पर फैसला आने से पूर्व पुलिस का रिहर्सल 

हरदोई/शाहाबाद 

आगामी 17 नबम्बर से पूर्व अयोध्या विवाद पर होने वाले निर्णय के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने नगर के प्रमुख मार्गों पर रिहर्सल कर आपसी भाई चारा कायम रखने का संदेश दिया।कोतवाली परिसर में अराजक तत्वों से निपटने और दंगाइयों से निपटने के बारे में भी रिहर्सल हुआ।

गुरुवार को कोतवाली परिसर से पुलिस के जबानों ने भारी संख्या में एकत्र होकर रिहर्सल मार्च निकाला।रिहर्सल मार्च को सीओ उमाशंकर सिंह ने कोतवाली परिसर से रवाना किया।पुलिस मार्च कोतवाली से चलकर बस स्टैंड, महुआ टोला चुंगी होता हुआ नगर के विभिन्न मार्गों से निकाला गया।

गौरतलब हो कि आगामी 17 नबम्बर से पूर्व अयोध्या विवाद पर फैसला आना है।इसलिये पुलिस सभी तरह के बन्दोबस्त में जुटी हुई है।ताकि फैसला आने के बाद शांति व्यवस्था कायम रहे और लोग अमन चैन से अपना काम करते रहे।सीओ ने बताया कि इसके लिये नगर को कई भागों में बांटा गया है।

पुलिस मार्च में सीओ के अलावा कोतवाल एस पी उपाध्याय और सभी थानेदारों सहित सिपाही तथा होमगार्ड भी सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभालेंगे।सीओ ने बताया अयोध्या पर ऐतिहासिक फैसला आने से पूर्व और बाद तक कस्बा सहित पूरे क्षेत्र में पुलिस की निगरानी रहेगी।

Comments