समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी को दिया ज्ञापन

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी को दिया ज्ञापन

हरदोई जनपद में किसानों एवं विद्यार्थियों की समस्या को लेकर  समाजवादी छात्र सभा के नि० जिला सचिव प्रियांशु सिंह श्रीनेत व पूर्व उपाध्यक्ष लोहिया वाहिनी आशीष त्रिपाठी के द्वारा जिला अधिकारी को ज्ञापन सौप गया ।

जिला अधिकारी पुलकित खरे को ज्ञापन सौपते हुए प्रियांशु सिंह श्रीनेत ने कहा सहकारी समितियों पर डी०ए०पी० खाद उपलब्ध न होने के कारण जनपद का किसान परेशान है तथा तय मूल्य से अधिक मूल्य पर बाजार से लेने को मजबूर है ।

व सर्दी का मौसम सुरु हो जाने के बाउजूद भी जनपद के प्राथमिक विद्यालयों में स्वेटर वितरण नही हुआ  । इसके पश्चात आशीष त्रिपाठी ने कहा कि रबी की फसल की बुआई सुरु हो चुकी है परंतु प्रशासन द्वारा नहरों की सफाई न होने के कारण किसानों को सिंचाई में समस्या हो रही है । तथा गन्ना किसानों को दिए जा रहे भुगतान पर्ची पर तय मूल्य न अंकित होने पर किसानों को समस्या हो रही है ।

श्री त्रिपाठी के अनुसार जिला अधिकारी पुलकित खरे कहा कि सभी समस्याओं पर संज्ञान लेकर जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए गया।इस दौरान विजय पांडे ,छात्र नेता अनुज आर० यादव , करन सिंह गौर , आशीष द्विवेदी , कमल सिंह , रामशुत श्रीवास्तव , मोहित प्रजापति, शिवम मिश्रा   आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Comments