बिलग्राम मल्लावां से बसपा प्रत्याशी रहे अनुराग मिश्रा बीजेपी में शामिल हुए

बिलग्राम मल्लावां से बसपा प्रत्याशी रहे अनुराग मिश्रा बीजेपी में शामिल हुए

संवाददाता- अजय कुमार यादव 

माधौगंज हरदोई -

बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ता सम्मेलन में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। पार्टी की नीतियों के बारे में दोबारा सरकार बनाने की अपील की गई। स्टार प्रचारक ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रवाद एवम आतंकवाद के बीच है। सरकार बनने के बाद देश के प्रधानमंत्री से मंदिर बनवाए जाने की पैरवी की। 


बुधवार के दिन एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के स्टार प्रचारक व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग की सख्ती के चलते तीन नोटिस मिल चुकी हैं। इसलिए सोंच समझ कर बोलना पड़ेगा। कहा कि लोकसभा चुनाव किसी महायज्ञ से कम नही है यहां के लोग बताएं कि हिंदुस्तान जिंदा रहेगा या पाकिस्तान जिंदा रहेगा।

पहली बार इस देश के प्रधानमंत्री को रूस, अरब,अमेरिका जैसे देश संम्मानित कर चुके हैं। मोदी सरकार ने जनहित में एक सौ इक्यावन योजनाये संचालित की उन्होंने गठबंधन को कौरव व बीजेपी को पाण्डव बताते हुए कहा कि बसपा पार्टी में पैसा लेकर टिकट दी जाती है ऐसी स्थित में  विकास सम्भव नही हो सकता। जबकि भाजपा किसानों के खातों पर 6000 भेजने का काम कर रही है।

अभी दो क़िस्त आ चुकी है जल्द ही तीसरी क़िस्त भी आएगी। अगर सरकार बनती है तो राशि मे बढ़ोत्तरी भी हो सकती है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने देश को अलग-अलग तीन नाम दे दिए जबकि विश्व के हर देश का एक ही नाम है।


क्षेत्रीय विधायक आशीष सिंह आशू, पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विवेक कुमार सिंह, पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्र, हरदोई नगर पालिकाध्यक्ष सुखसागर मिश्रा, संगठन मंत्री सुधीर कुमार सिद्धू, कार्यक्रम आयोजक नवल माहेश्वरी, मल्लावां चेयरमैन अंकित जायसवाल आदि ने संबोधित किया। विशाल जायसवाल, खुशीराम यादव,धर्मेंद्र सिंह, जिलापंचायत सदस्य पंकज वर्मा आदि सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे। मंच का संचालन अभय शंकर शुक्ला ने किया।


तलवार भेंट कर किया स्वागत


युवा भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह गप्पू ने स्टार प्रचारक पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल को तलवार भेंट कर स्वागत किया।
*स्टार प्रचारक को मुकुट पहनाकर स्वागत* 
नगरपालिका मल्लावां चेयरमैन अंकित जायसवाल ने स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। वही मौजूद कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया।

नगर के चेयरमैन हुए बीजेपी में शामिल


बसपा से नगर पंचायत अध्यक्षी जीतने वाले नगर पंचायत चेयरमैन अनुराग मिश्रा ने भाजपा का दामन थाम लिया। समर्थकों ने उनके शामिल होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए जिन्दाबाद के नारे लगाए। समाजवादी पार्टी के ब्राह्मण सभा के प्रदेश सचिव वीरेश्वर मिश्र ने बीजेपी का दामन थाम लिया।


यह लोग रहे कार्यक्रम से रहे नदारद


क्षेत्रीय सांसद अंजुबाला, पूर्व विधायक सतीश वर्मा, मंडल अध्यक्ष विनोद कुशवाह, मनोज हिन्दू, धर्मेंद्र सिंह'गुडडू' की कार्यक्रम में उपस्थित न रहना लोगों में चर्चा का विषय रहा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments