भाजपा विधायक नीरज बोरा के क्षेत्र में पीने के पानी को तरस रही क्षेत्रीय जनता

भाजपा विधायक नीरज बोरा के क्षेत्र में पीने के पानी को तरस रही क्षेत्रीय जनता

लखनऊ:- राजधानी लखनऊ के फैजुल्लागंज वार्ड द्वितीय तथा तृतीय में क्षेत्रीय जनता काफी दिनों से पेयजल की समस्या से जूझ रही है। यहां पर पिछले कई सालों से पेयजल की समस्या बनी हुई है। इस संबंध में क्षेत्रीय पार्षद तथा जलकल विभाग के अधिकारियों को भी अवगत कराया गया लेकिन कोई सुनने वाला ही नहीं। गायत्री नगर, नौबस्ता, भरत नगर , प्रीती नगर के अधिकतर क्षेत्रों में पेयजल की समस्या काफी दिनों से चली आ रही है। स्थानीय निवासियों का कहना है। कि काफी समय से जेई तथा पार्षद को अवगत कराया जा रहा है। लेकिन वे जनता की इन समस्याओं को लगातार नजरंदाज कर रहे हैं। जेई महोदय एक ही बात को  लेकर बैठे हैं। ट्यूबवेल खराब है। बहुत जल्द ही बन जाएगा। और पानी मिलने लगेगा। लेकिन जनता को आश्वासन के अलावा अभी तक पानी नहीं मिल पा रहा है। लाखों की आबादी वाला क्षेत्र इस समस्या से जूझ रहा है। पानी न मिलने के कारण लोगों के दैनिक जीवन में काफी समस्या हो रही है। लोगों ने बताया एक तरफ पानी नहीं मिल रहा है। और दूसरी तरफ हैंडपम्प काफी दूरी पर लगे हैं। जहां से पानी भर कर लाना सम्भव नहीं हो पाता है। हैडपम्पों पर लगती है लम्बी लम्बी कतारें।

कई महीनों से चल रही है। समस्या लेकिन इस पर जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। क्षेत्रवासियों का कहना है कि अगर जल्द ही इस समस्या से निवारण नहीं मिला तो इसका हम जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करेंगे।

 आखिर जेई पर अधिकारी क्यों हैं मेहरबान 

यह समस्या इस क्षेत्र में नई नहीं है। लगातार इस समस्या से जूझ रहे निवासियो का कहना है कि जेई का फोन मिलाते रहो लेकिन फोन नहीं उठता है। और अगर गलती से उठता भी है तो कोई समाधान नहीं होता है। इसके बावजूद भी अधिकारी जेई पर मेहरबान हैं। कोई भी विभागीय अधिकारी आज तक क्षेत्र में सर्वे करने नहीं आए हैं। और ना ही इस समस्या से निजात ही मिल रही है। आखिर कब मिलेगी इस समस्या से निजात।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments