खत्री सभा युवा और महिला द्वारा बाल दिवस पर किया गया दिव्यांग बच्चों के स्कूल में कार्यक्रम

खत्री सभा युवा और महिला द्वारा बाल दिवस पर किया गया दिव्यांग बच्चों के स्कूल में कार्यक्रम

खत्री सभा युवा और महिला द्वारा बाल दिवस पर किया गया दिव्यांग बच्चों के स्कूल में कार्यक्रम

संवाददाता -नरेश गुप्ता

 सीतापुर

14 नवंबर बाल दिवस के अवसर पर खत्री सभा युवा और महिला द्वारा शहर के लोहार बाग में स्थित दिव्यांग बच्चों के प्राथमिक विद्यालय में जाकर देर शाम कार्यक्रम किया गया।
    इस दौरान बच्चों के साथ खत्री सभा युवाओं और महिलाओं ने उत्साहवर्धन कार्यक्रम किया ।वही दिव्यांग बच्चों ने सबके बीच अपने गीत प्रस्तुत किए वहीं खत्री सभा की युवा विंग और महिला विंग द्वारा पंडित जवाहरलाल नेहरू के बारे में बच्चों को अवगत कराया गया साथ ही राष्ट्रगान भी बच्चों के साथ गायन किया गया। वहीं इस दौरान खत्री सभा के अध्यक्ष सुधीर मेहरोत्रा भी उपस्थित रहे। अध्यक्ष सुधीर मेहरोत्रा ने कहा कि सभी बच्चों को बाल दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बच्चे आगे बढ़े और अपना नाम रोशन करें साथ ही स्कूल के अध्यापकों को धन्यवाद दी अर्पित किया गया वही इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री अचिन मेहरोत्रा ने भी बच्चों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

वही इस कार्यक्रम का संचालन युवा विंग के अध्यक्ष सुधांशु पुरी ने किया। महिला विंग की अध्यक्ष निधि खन्ना द्वारा सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया साथ ही पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के जीवन के बारे में उनको अवगत कराया गया। सभी बच्चों को शुभकामनाएं भी दी। साथ ही युवा विंग के अध्यक्ष सुधांशु पुरी द्वारा यह बताया गया कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू का आज जन्मदिन मनाया जाता है और वह प्रधानमंत्री पद पर होने के बावजूद भी बच्चों के लिए समय अवश्य देते थे । बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं ।
  वहीं इस दौरान खत्री सभा द्वारा बच्चों को जलपान भी कराया गया वहीं इस कार्यक्रम में निधि खन्ना पूजा मेहरोत्रा स्नेहा महेंद्र आरती मेहरोत्रा शोभित पुरी अवी महेंद्र तान्या कपूर संजय पुरी लीना पुरी अभिषेक महेंद्र आशुतोष महेंद्र सौरव महेंद्र सौरभ कपूर पारुल मेहरोत्रा नितिन मेहरोत्रा शालू मेहरोत्रा ममता मेहरोत्रा निर्मला मेहरोत्रा  स्वाति  स्नेहा महेंद्र  पायल  अनुराग कोमल मेहरोत्रा, आदित्य मेहरोत्रा रश्मि टंडन सहित कई पदाधिकारी एवं सदस्य गण महिला और युवा विंग के लोग मौजूद रहे।

Comments