कुमारी सैलजा के पक्ष में विजय बंसल की टीम ने किया प्रचार-प्रसार तेज।

 कुमारी सैलजा के पक्ष में विजय बंसल की टीम ने किया प्रचार-प्रसार तेज।

कालका 

कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा की जीत निश्चित करने के लिए हर कांग्रेसी पूरी मेहनत से क्षेत्र में लगा हुआ है, यही कारण है कि काफी कम समय में कुमारी सैलजा का प्रचार काफी तेज दिख रहा है और लोगो का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। इसी कड़ी में पूर्व चेयरमैन विजय बंसल के सानिध्य में उनकी टीम के सदस्य जगह-जगह प्रचार प्रसार कर रहे हैं जिसके अंतर्गत दर्जनों जगह बैठकें हो चुकी हैं।

गत दिवस टांडा जोहलुवाल में जिला उपाध्यक्ष किसान कांग्रेस बालकराम मुसाफिर ने ग्रामीणों को कांग्रेस की नीतियों के बारे बताया और कांग्रेस शासन में किसानों के हित मे हुए काम बताए। इसके साथ ही मुसाफिर ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों के हित मे काफी योजनाएं बनाई हैं। भाजपा के 5 वर्ष के कुशासन के बारे भी ग्रामीणों को बताया और ग्रामीणों में भाजपा के प्रति भारी रोष देखने को मिला। बालकराम ने अपील की है कि 12 मई को कुमारी सैलजा को विजयी बनाकर कांग्रेस को जितवाएं।

इस दौरान गुरबचन सिंह, कहर सिंह नागरा, आत्मा सिंह, कर्म सिंह, भींडर सिंह, हरमेश सिंह, जरनैल सिंह, गुरध्यान सिंह, जयमल सिंह, मदन लाल, बलविंदर कौर, राम चन्द्र, गुरदेव सिंह, जसमेर कौर, ममता, बाबू राम, श्याम लाल आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments